---विज्ञापन---

राघव को छोड़ ये किसके साथ वेकेशन पर निकलीं परिणीति चोपड़ा? फोटो वायरल

Parineeti Chopra Maldives: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा से सगाई करने के बाद से ही चर्चा में हैं। 24 सितंबर को उदयपुर में शादी रचाने के बाद से एक्ट्रेस को कई बार स्पॉट किया जा चुका है। इस दौरान उनका मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा वाला लुक काफी पसंद किया जा रहा […]

Parineeti Chopra Maldives
Parineeti Chopra Maldives

Parineeti Chopra Maldives: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा से सगाई करने के बाद से ही चर्चा में हैं। 24 सितंबर को उदयपुर में शादी रचाने के बाद से एक्ट्रेस को कई बार स्पॉट किया जा चुका है। इस दौरान उनका मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा वाला लुक काफी पसंद किया जा रहा है। वे जहां भी नजर आ रही हैं, वहां उनके लुक की काफी तारीफ हो रही है। अब इन सबके बीच एक्ट्रेस वेकेशन पर निकल गई हैं। हालांकि वे वेकेशन पर पति नहीं बल्कि अपनी गर्ल गैंग के साथ गई हैं।

मालदीव में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Maldives)

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो और स्टोरी शेयर करते हुए बताया है कि वो इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंज्वॉय कर रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर कोई उनके हनीमून का अंदाजा लगाता उससे पहले ही एक्ट्रेस ने क्लियर कर दिया वो राघव चड्ढा के साथ हनीमून पर नहीं बल्कि दोस्त के साथ आई हैं।

 

खुद शेयर की फोटोज

जी हां पति राघव चड्ढा के साथ हनीमून डिच करके एक्ट्रेस अकेले ही घूमने निकल गई हैं और मालदीव की खूबसूरत लोकेशन से फैंस के लिए फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस ने मालदीव की खूबसूरत झलक दिखाई है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस गुलाबी चूड़ा पहने हाथ में कप लिए बीच का सीन दिखाती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘मैं हनीमून पर नहीं, गर्ल्स ट्रिप पर हूं’।

24 सितंबर को लिए थे फेरे

बता दें कि एक्ट्रेस ने राघव चड्ढा के साथ 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में बड़े धूमधाम से शादी की थी। एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी से लेकर रिसेप्शन तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी इंटीमेट वेडिंग की कई सारी झलकियां दिखाई थी। हाल ही में एक्ट्रेस को लैक्मे फैशन वीक में वॉक करते हुए भी देखा गया।

First published on: Oct 16, 2023 10:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.