---विज्ञापन---

Akelli Teaser: ‘अकेली’ के टीजर ने खड़े किए रोंगटे, नुरसत भरूचा की हालत पर लोगों को आ रहा तरस, देखिए वीडियो

Akelli Teaser: नुरसत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की अपकमिंग फिल्म अकेली (Akelli) का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया। इसे देखकर लोगों में अभी से इसके ट्रेलर और फिर फिल्म को लेकर क्रेज बन गया है। अकेली के टीजर ने खड़े किए रोंगटे (Akelli Teaser) एक बार फिर नुरसत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी अपकमिंग फिल्म के […]

Akelli Teaser, nushrratt bharuccha
Akelli Teaser

Akelli Teaser: नुरसत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की अपकमिंग फिल्म अकेली (Akelli) का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया। इसे देखकर लोगों में अभी से इसके ट्रेलर और फिर फिल्म को लेकर क्रेज बन गया है।

अकेली के टीजर ने खड़े किए रोंगटे (Akelli Teaser)

एक बार फिर नुरसत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ फैंस के बीच उतरने को तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म अकेली का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। 48 सेकंड टीजर में सस्पेंस, क्राइम और जबरदस्त थ्रिल देखने को मिल रहा है। कॉमेडी, रोमांस और लव ट्रैंगल के रोल निभाने के बाद अब एक्ट्रेस सस्पेंस और वॉर के जोन में उतरने जा रही हैं। टीजर देखकर तो यही लग रहा है कि वे अपने किरदार में पूरी तरह से रम गई हैं। ये तो हो गई एक्ट्रेस की बात अब डालते हैं इसके टीजर पर एक नजर।

ये है अकेली का टीजर

एक साधारण से रोल में नजर आने वाली नुसरत से ही टीजर की शुरुआत होती है। घबराई, डरी-सहमी नुसरत अपने आस-पास हो रही हरकतों को देख दंग हैं। ऐसा लग रहा है कि वे इस दुनिया का हिस्सा नहीं हैं जहां आतंक सा मचा  हुआ है। बंदूक, अंधेरा और एक्ट्रेस के आंखों में खौफ देखने को मिल रहा है। टीजर काफी यूनिक है और इससे पता चलता है कि फिल्म की कहानी काफी अलग है और दमदार टीजर से साफ है कि फिल्म काफी हंगामेदार होने वाली है।

कब होगी रिलीज ? (Akelli Release Date)

फिलहाल टीजर में इससे ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म का टीजर और उसकी रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है। जी हां 18 अगस्त को ये रिलीज होने जा रही है। प्रणय मेशराम के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में नुसरत के साथ-साथ निशांत दहिया भी नजर आएंगे।

First published on: Jul 29, 2023 12:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.