Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

26/11 के शहीदों को याद कर नम होगीं आंखें, Gateway Of India पर शाहरुख खान सेमत ये हस्तियां देंगे वीरों को श्रद्धांजलि

26/11Solemn Tribute: दिव्यज फाउंडेशन और अमृता फड़नवीस के नेतृत्व में गेटवे ऑफ इंडिया (Gateway Of India Mumbai) पर “वैश्विक शांति सम्मान” की मेजबानी की जाएगी, जो 26/11 (26/11Solemn Tribute) के गुमनाम नायकों के लिए एक श्रद्धांजलि होगी। यह सभा इन व्यक्तियों द्वारा किए गए बलिदानों का सम्मान करते हुए एकजुटता और स्मरण का एक प्रमाण […]

26/11Solemn Tribute: दिव्यज फाउंडेशन और अमृता फड़नवीस के नेतृत्व में गेटवे ऑफ इंडिया (Gateway Of India Mumbai) पर “वैश्विक शांति सम्मान” की मेजबानी की जाएगी, जो 26/11 (26/11Solemn Tribute) के गुमनाम नायकों के लिए एक श्रद्धांजलि होगी। यह सभा इन व्यक्तियों द्वारा किए गए बलिदानों का सम्मान करते हुए एकजुटता और स्मरण का एक प्रमाण है।

यह भी पढ़ें- न वो शाहिद न ही सैफ 13 साल की उम्र में इस एक्टर को दिल दे बैठी थीं करीना, बताया था ‘सोलमेट’

26/ 11 के नायकों को देंगे भावपूर्ण श्रद्धांजलि (26/11Solemn Tribute)

विश्व स्तर पर प्रमुख हस्तियों की प्रत्याशा प्राप्त करने के लिए आयोजित यह कार्यक्रम, प्रतिबिंब और एकता की रात होगी। इस मौके पर प्रमुख हस्तियां उपस्थित रहेंगी। राजनेता और आध्यात्मिक नेता शामिल हैं, जो नायकों और उनके परिवारों को श्रद्धांजलि देंगे। वहीं, इस दौरान शाहरुख खान भी मौजूद रहेंगे और इस कार्यक्रम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिससे इस अवसर पर उनकी प्रभावशाली उपस्थिति होगी।

गेटवे ऑफ इंडिया पर होंगे एकजुट

“ग्लोबल पीस ऑनर्स 26/11 के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि के रूप में खड़ा है, यह प्रतिबिंब और एकता की रात है जहां हम इन असाधारण व्यक्तियों द्वारा किए गए बलिदानों का सम्मान करते हैं। उनकी याद में, हम प्रतिष्ठित गेटवे ऑफ इंडिया पर इकट्ठा होते हैं, वैश्विक एकजुट होते हैं नेता, मशहूर हस्तियां और आध्यात्मिक हस्तियां। यह सिर्फ एक घटना नहीं है; यह मुंबई की अदम्य भावना का एक प्रमाण है, जो सामूहिक स्मरण और लचीलेपन को बढ़ावा देती है” दिव्यज फाउंडेशन की संस्थापक अमृता फड़नवीस ने कहा।

’26/11 की यादें ताजा’

टाइगर श्रॉफ के प्रदर्शन का उद्देश्य स्मृति के माहौल को ऊंचा करना है। कार्यक्रम में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने कहा, “26/11 की यादें ताजा हैं, मुंबई के गहरे नुकसान की याद दिलाती हैं। एक व्यक्ति के रूप में, मैं उस रात के नायकों को हमारे दिलों में जीवित रखने के लिए प्रतिबद्ध हूं। उनके सम्मान में नृत्य करना एक विशेष विशेषाधिकार है। वैश्विक शांति सम्मान में, हम एकजुट होते हैं, आंदोलन के साथ श्रद्धांजलि का मिश्रण करते हुए, एक कालातीत बंधन बनाते हैं।”

शरद केलकर कार्यक्रम का करेंगे संचालन

शाम को भव्यता प्रदान करते हुए, प्रतिष्ठित अभिनेता शरद केलकर कार्यक्रम का संचालन करेंगे। प्रसिद्ध कलाकार सुखविंदर सिंह अपने गीतों की प्रतिष्ठित प्रस्तुतियों के माध्यम से भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे।

नीता अंबानी को किया जाएगा सम्मानित

नीता अंबानी को देश के लिए उनके सम्मानजनक काम और योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, शाम का एक अन्य आकर्षण वैश्विक आध्यात्मिक नेता और आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन के संस्थापक गुरुदेव श्री श्री रविशंकर का अभिनंदन होगा।

ये दिग्गज हस्तीयां भी होगीं मौजूद

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और देवेंद्र फड़नवीस, वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सहित गणमान्य व्यक्ति शहर और राष्ट्र के लचीलेपन पर दृष्टिकोण प्रस्तुत करेंगे।

First published on: Nov 26, 2023 09:29 AM