---विज्ञापन---

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने खोली घर की पोल! बताया पत्नी जया को ‘मैडम जी’ कहकर क्यों बुलाते थे Big B

Amitabh Bachchan In KBC: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सुपरस्टार हॉट सीट पर प्रतिभागियों से सवाल पूछने के अलावा उनके साथ अपनी निजी जिंदगी के मजेदार किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी (Amitabh […]

Kaun Banega Crorepati 15

Amitabh Bachchan In KBC: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सुपरस्टार हॉट सीट पर प्रतिभागियों से सवाल पूछने के अलावा उनके साथ अपनी निजी जिंदगी के मजेदार किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी (Amitabh Bachchan In KBC)ने हॉट सीट पर पश्चिम बंगाल की तोर्षा चटर्जी का स्वागत किया। केबीसी (KBC) में उन्होंने सवालों के सही जवाब देकर 12,50,000 रुपये जीता। तोर्शा के बाहर निकलने के बाद अमिताभ बच्चन फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड का एक और राउंड खेला, जिसके बाद बिहार के सुजीत कुमार क्विज़ शो में शामिल हुए। सुजीत ड्राइवर का काम करता है, लेकिन बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा देने की तैयारी भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जब Deepika के लिए गुलाब लेकर घंटों तक खड़े थे नील नीतिन मुकेश, बेहद दिलचस्प है किस्सा

KBC 15 में अभिताभ बच्चन का बड़ा खुलासा (Amitabh Bachchan In KBC)

हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन से बातचीत करते हुए सुजीत ने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी को मैडम जी कहकर बुलाते हैं। अब यह उनकी आदत बन गई है और जब वह घर पर होते हैं, तो अपनी पत्नी को उनके नाम से बुलाते हैं। उनकी इस बात को सुनकर अमिताभ बोलते हैं कि मैं भी पहले अपनी पत्नी को मैडम कहकर बुलाता था। इस बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसी काम के समय मैडम कहने में आसानी हो जाती है। जब कोई काम होता है तो मैडम जी कहकर बुलाने में अच्छा लगता है। बिग बी की यह बात सुनकर सुजीत पूछते हैं कि अब वह अपनी पत्नी को क्या कहकर बुलाते हैं। इसके जवाब में अमिताभ बच्चनकहते हैं कि अब मैं उनको देवी जी कहकर बुलाता हूं।

प्रभास और दीपिका संग आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की एक्शन फिल्म ‘गणपथ’ में अहम भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा बिग बी नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रभास भी अहम किरदार में दिखाई नजर आएंगे। इसके अलावा सुपरस्टार फिल्म सेक्शन 84 का भी हिस्सा है।

First published on: Nov 11, 2023 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.