---विज्ञापन---

Imlie Spoiler Alert: अगस्त ने लगाया इमली पर लालची होने का इल्जाम, दोनों के बीच अब आने वाला है कौन सा तूफान?

Imlie Spoiler Alert 6 November: स्टार प्लस का चर्चित शो ‘इमली’ लंबे समस से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। आए दिन शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है। शो के दर्शकों को अगस्त और इमली का खट्टा-मीठा रिश्ता काफी पसंद आ रहा […]

Imlie Spoiler Alert

Imlie Spoiler Alert 6 November: स्टार प्लस का चर्चित शो ‘इमली’ लंबे समस से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। आए दिन शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है। शो के दर्शकों को अगस्त और इमली का खट्टा-मीठा रिश्ता काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच शो के आने वाले एपिसोड में काफी कुछ (Imlie Spoiler Alert 6 November) मजेदार होने वाला है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको इमली के आने वाले एपिसोड के बारे में बताने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान और सवी के बीच आया बड़ा तूफान, सुरेखा ने किया नया गेम प्लान

अगस्त के परिवार में दखल दे रही इमली

दरअसल, अगस्त सोच में पड जाता हैं कि आखिर क्यों इमली ने उसकी बहनों को उसके ससुराल जाने के लिए कहा हैं। इमली उसके परिवार के बीच में दखल क्यों दे रही है। वहीं, दूसरी तरफ इमली को याद आती हैं बड़ी दादी मां की कही सारी बातें।

लालची है इमली (Imlie Spoiler Alert 6 November)

इमली अपने रूम की तरफ बढ़ती ही हैं कि अगस्त इमली को धका मार देता है और गुस्से में अपने सारे सवाल पूछने लगता है। इतना ही नहीं वह इमली पर लालची होने का इल्ज़ाम भी लगाता है। अगस्त का ये रूप देख इमली हर्ट हो जाती हैं।

क्या मिट पाएगी दोनों की दूरी

वहीं, अब देखन काफी दिलचस्प होगा क्या इमली और अगस्त एक हो पाएंगे? क्या दोनों की एक दूसरे के लिए नफरत प्यार का मोड ले पाएगी? खैर यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

First published on: Nov 06, 2023 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.