---विज्ञापन---

Gadar 2: विवादों के बीच एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने डायरेक्टर अनिल शर्मा के लिए कर दिया ऐसा पोस्ट, दंग रह गए लोग

Gadar 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) के चलते चर्चा में हैं। आए दिन एक्ट्रेस से जुड़ी कोई न कोई खबर आती ही रहती है। अब लेटेस्ट खबर ये है कि एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा के लिए एक […]

gadar 2
Instagram Source

Gadar 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) के चलते चर्चा में हैं। आए दिन एक्ट्रेस से जुड़ी कोई न कोई खबर आती ही रहती है। अब लेटेस्ट खबर ये है कि एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने किया ट्वीट (Gadar 2)

एक्ट्रेस अब इन सब विवादों के बीच हाल ही में अमीषा पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में अमीष डायरेक्टर अनिल शर्मा के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा, “अनिल शर्मा के साथ पूरा दिन उनके ऑफिस में बिताया, वो एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्हें मैं 24 साल की उम्र से जानती हूं और उनकी बहुत इज्जत करती हूं। खैरियत गाना उनके और पूरी टीम के साथ देखा और एंजॉय किया।”

लगाए थे डायरेक्टर पर आरोप

हालांकि कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने अनिल शर्मा पर आरोप लगाते हुए एक के बाद कई सारे ट्वीट किए थे। उन्होंने अनिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था। इसके अलावा अमीषा ने यह भी बताया कि उन्होंने क्रू के कुछ लोगों का बकाया भी नहीं चुकाया है। अमीषा के इस आरोप के बाद अनिल शर्मा ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि उनके ये आरोप बेबुनियाद हैं लेकिन अमीषा ने उन्हें फेमस कर दिया है।

दरअसल अमीषा पटेल ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने लिखा, “फैंस को एक और चिंता है अनिल शर्मा के प्रोडक्शंस से जुड़ी। गदर 2 के अंतिम शेड्यूल में चंडीगढ़ में कई घटनाएं घटीं। कुछ सवाल थे कि कई टेक्नीशियनों, मेकअप आर्टिस्टों और कास्ट्यूम डिजाइनरों को अनिल शर्मा प्रोडक्शंस से उनका पूरा पारिश्रमिक और बकाया नहीं मिला था। हां उन्हें नहीं मिला, लेकिन जी स्टूडियो ने बड़ा कदम उठाया और सभी लोगों के बकाया का भुगतान कर दिया गया क्योंकि यह एक प्रोफेशनल कंपनी है।” केवल इतना ही नहीं अमीषा पटेल ने आगे लिखा था, “हां, रहने के स्थान, शूट के आखिरी दिन चंडीगढ़ हवाई अड्डे तक ट्रांसपोर्ट से लेकर खाने के बिलों का भुगतान नहीं किया गया। साथ ही कुछ कलाकारों और क्रू मेंबर्स को कार उपलब्ध नहीं कराई गई, जिससे वह फंसे रह गए लेकिन फिर से जी स्टूडियोज ने अनिल शर्मा द्वारा पैदा की गई इन परेशानियों का समाधान किया।”

11 अगस्त को होगी रिलीज

आखिर में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने जी स्टूडियोज का दिल से धन्यवाद देते हुए लिखा था, ”फिल्म से जुड़े सभी लोग जानते हैं कि गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा था, जो दुर्भाग्य से कई बार विफल रहा लेकिन जी स्टूडियोज ने हमेशा स्थिति को संभाला। विशेष रूप से शारिक पटेल, नीरज जोशी, कबीर घोष और निश्चित को धन्यवाद।” बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

First published on: Jul 20, 2023 07:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.