---विज्ञापन---

ऋतिक रोशन की फिल्म Fighter का दमदार टीजर आउट, एरियल एक्शन करते दिखे अभिनेता

Fighter Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ का दमदार टीजर आज यानी 8 दिसंबर को जारी कर दिया गया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अगले महीने नए साल में गणतंत्र […]

Fighter Teaser Out hrithik roshan deepika padukone film release in 2024

Fighter Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ का दमदार टीजर आज यानी 8 दिसंबर को जारी कर दिया गया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अगले महीने नए साल में गणतंत्र दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। मगर मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए धमाकेदार टीजर जारी किया है। टीजर में जबर्दस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ेंइस दिन OTT पर दस्तक देगी विक्की कौशल की Sam Bahadur, जानें किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

आसमान में छिड़ी जंग

एक मिनट 13 सेकेंड के टीजर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन फाइटर जेट प्लेन उड़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं, दोनों का लुक काफी खास है। एयियल एक्शन करते ऋतिक रोशन अपने हर एक मूव से फैंस को अपना दीवाना बना रहे हैं। तो वहीं, दूसरी ओर दीपिका पादुकोण भी खतरों से खेलती नजर आ रही हैं। टीजर में अनिल कपूर की भी झलक है।

इतने करोड़ की लागत से बनी फिल्म

बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म एक बिग बजट मूवी है। फिल्म को बनाने में तकरीबन 250 करोड़ रुपये का खर्च आया है। फाइटर से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या वॉर और बैंग-बैंग की तरह सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी या नहीं?

इस दिन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी फिल्म

बता दें कि फाइटर ऋतिक रोशन की पहली 3डी फिल्म होगी। उनकी यह फिल्म दुनिया भर में 25 जनवरी, 2024 को 2डी और आईमैक्स में भी रिलीज होगी। फाइटर में ऋतिक रोशन (पैटी) दीपिका पादुकोण (मिन्नी) और अनिल कपूर (रॉकी ) के किरदार में नजर आने वाले हैं।

First published on: Dec 08, 2023 11:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.