---विज्ञापन---

इस दिन OTT पर दस्तक देगी विक्की कौशल की Sam Bahadur, जानें किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

Sam Bahadur OTT Release Date: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर काफी चर्चा में हैं। बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की इस फिल्म की टक्कर सीधे रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से हो रही है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को […]

Sam Bahadur OTT Release Date OUT Vicky Kaushal war drama film premiere ON ZEE 5

Sam Bahadur OTT Release Date: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर काफी चर्चा में हैं। बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की इस फिल्म की टक्कर सीधे रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से हो रही है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। वहीं, अब ‘सैम बहादुर’ के मेकर्स ने ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। आइए जानते हैं विक्की कौशल की ये फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी?

यह भी पढ़ें- ऐसे मिला महमूद का नाम, जिसके बाद चमक गई थी किस्मत! आज उनकी याद में जानते हैं कुछ किस्से

इस दिन ओटीटी OTT पर होगी रिलीज (Sam Bahadur OTT Release Date)

निर्देशक मेघना गुलजार ने खुलासा किया कि सैम बहादुर को डिजिटल डेब्यू करने में कम से कम 8 सप्ताह लगेंगे। फिल्म का प्रीमियर गणतंत्र दिवस 2024 पर ZEE 5 पर की जाएगी। ऐसी कई अफवाहें थीं कि फिल्म क्रिसमस के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म (Sam Bahadur OTT Release Date) पर रिलीज होगी। मगर अब फिल्म के मेकर्स ने ‘सैम बहादुर’ के ओटीटी रिलीज पर मोहर लगा दी है।

सैम के किरदार में विक्की कौशल ने जीता दिल

फिल्म में ‘सैम बहादुर’ के किरदार में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ‘सैम बहादुर’देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की रीयल लाइफ पर आधारित है। फिल्म में विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। इस बायोपिक वॉर ड्रामा फिल्म में कैरेक्टर को पूरी तरह से निभाने में कामयाब रहे हैं। उनके कईं फैंस तो एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड की भी भविष्यवाणी कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा हाल

बता दें कि ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, वीकेंड पर सैम बहादुर की कमाई में भारी उछाल देखने को मिला था। फिल्म ने शनिवार को 9 करोड़ और रविवार को 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इसके बाद वीकडेज में भी फिल्म टिकट खिड़की पर अपनी पकड़ बनाए रखने में सफल रही। रिलीज के 7 दिनों में फिल्म ने 38 करोड़ रुपयों से ज्यादा कमाई कर ली है और अब ये 50 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है।

First published on: Dec 08, 2023 10:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.