---विज्ञापन---

कार में बुलाया, रेट कार्ड दिखाया फिर बाल पकड़ कर खींचा, कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

Mahhi Vij On casting couch: लागी तुझसे लगन, लाल इश्क, बालिका बधू, बैरी पिया, नच बलिए और झलक दिखला जा जैसे शोज में नजर आने वाली माही विज ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत में एक बार फिर गलत जगह पहुंच गई थीं और बड़ी मुश्किल से वहां से खुद को बचाकर भागी थीं।

Mahhi Vij
कास्टिंग काउच पर छलका दर्द

Mahhi Vij On casting couch: चेहरे पर कालिख पोत छोटे पर्दे पर छाने वाली एक्ट्रेस माही विज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लागी तुझसे लगन, लाल इश्क, बालिका बधू, बैरी पिया, नच बलिए और झलक दिखला जा जैसे शोज में नजर आने वाली माही भले ही आज इंडस्ट्री से दूर हैं। मगर एक समय पर इंडस्ट्री उनके नाम का डंका बजता था, उनके पति जय भानुशाली भी टीवी के पॉपुलर एक्टर और होस्ट हैं। कई साल बाद अब एक्ट्रेस माही विज ने कास्टिंग काउच पर खुलासा किया है और अपने साथ हुए एक चौंकाने वाला किस्सा बताया है।

कास्टिंग काउच का हुईं शिकार (Mahhi Vij On casting couch)

महज 17 साल की उम्र में हीरोइन बनने का सपना लेकर माही विज दिल्ली से मुंबई आई थीं। टेली मसाला को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया, एक्टिंग के शुरुआत के दिनों में वो कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं। जब वो नई -नई मुंबई आई थीं, तब उन्हें एक शख्स ने फोन किया था। वो शख्स खुद को कोर्डिनेटर बता रहा था, उस समय माही को इंडस्ट्री का खास आइडिया नहीं था।

कार में अनजान शख्स से मीटिंग

माही ने आगे बताया कि वो अपनी बहन के साथ उस शख्स से मिलने गई थीं। जुहू में वो शख्स अपनी कार में हमें तस्वीरें दिखा रहा था, फिर रेट कार्ड भी दिखाने लगा। उसकी बात को सुनकर मैंने कहा इसे गलत नहीं लेते हैं और फिर मैंने उससे सवाल पूछा कि हम जो पर डे शूट करेंगे ये उसका रेट कार्ड है? इस पर उस शख्स ने कहा, नहीं, रेट कार्ड, आप क्रूज पे जाओगे। उसकी बात पर मैंने फिर बोला परफॉर्मेंस के लिए, उस आदमी ने तब कहा नहीं, आप समझो ना।

कैसे बच कर निकली माही (Mahhi Vij On casting couch)

उस आदमी की यह बात सुनने के बाद हमें एहसास हुआ था कि हम किसी गलत जगह पर फंस गए हैं। तभी मेरी बहन ने पीछे की सीट से आगे बैठे हुए उस आदमी के बालों को अपने हाथों में जकड़ लिया। उसके बाद हम दोनों बहनें जैसे-तैसे वहां से खुद को बचाकर निकलकर भागी थीं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कई टीवी हसीनाएं कास्टिंग काउच पर अपना अनुभव साझा कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: 4 साल बाद हिन्दू गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप, अकेले कैसे जिंदगी जी रहा मुस्लिम एक्टर? अकेलेपन पर कह दी ये बात

First published on: May 21, 2024 08:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.