---विज्ञापन---

Hrithik Roshan का ये ट्रांसफॉर्मेंशन देख छूट गए सबके पसीने, इन चीजों को दांव पर लगाकर मिली ये बॉडी

Hrithik Roshan Transformation: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशकों से ज्यादा समय बिता चुके हैं। आज भी उनकी एक्टिंग, डांस और फिटनेस का हर कोई कायल है। 49 साल के रितिक की मस्कुलर फिजीक का श्रेय उनके फिटनेस रिजीम और डाइट को जाता है, जिससे वो इस उम्र में भी अच्छे-अच्छों को […]

Hrithik Roshan Transformation
Hrithik Roshan Transformation

Hrithik Roshan Transformation: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशकों से ज्यादा समय बिता चुके हैं। आज भी उनकी एक्टिंग, डांस और फिटनेस का हर कोई कायल है। 49 साल के रितिक की मस्कुलर फिजीक का श्रेय उनके फिटनेस रिजीम और डाइट को जाता है, जिससे वो इस उम्र में भी अच्छे-अच्छों को मात देते हैं। साल 2019 में आई फिल्म वॉर के लिए भी रितिक ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया था। इस दौरान का एक वीडियो एक्टर ने HRX ब्रैंड के यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया था। इस वीडियो में रितिक अपना पूरा डेली शीड्यूल बताते हुए नज़र आए थ।

‘फाइटर’ एक्टर ऋतिक रोशन का नया लुक (Hrithik Roshan Transformation)

एक्शन से भरपूर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक रोशन की शानदार मस्कुलर बॉडी नज़र आई थी। ऐसे में अब एक बार फिर ग्रीक गॉड ने अपनी बॉडी को ट्रांसफोर्म किया है। दरअसल ये ट्रांसफॉर्मेशन उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ के लिए किया है। हाल ही में रितिक ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ कम्पैरिजन पिक्चर्स शेयर की हैं। जिम में पोज देते हुए, एक्टर मिरर सेल्फी में अपनी शानदार मस्कुलर बॉडी फ्लोंट कर रहे हैं। फैट टू फिट होने के लिए उन्होंने केवल पांच हफ्तों में ही ये अविश्वसनीय ट्रांसफोर्मेशन किया है।

दांव पर लगाईं ये चीजें

इन फोटोज़ को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने बताया है कि ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन और पुरानी फिटनेस पाने के लिए उन्हें कई चीजों को दांव पर लगाना पड़ा। ऋतिक ने बताया कि वो घर-परिवार को भूल गए थे। ना किसी पार्टी या फंक्शन में गए और ना ही बच्चों की स्कूल PTM में। यहां तक कि उन्होंने घंटों-घंटों तक काम भी नहीं किया। ऋतिक ने बताया कि वो रोजाना रात को 9 बजे सो जाते थे।

सबा को भी कहा थैंक्यू

ऋतिक रोशन ने इस ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के सबसे कठिन, आसान और बेस्ट पार्ट को भी साझा किया, उन्होंने लिखा कि सबसे कठिन पार्ट- अन्य महत्वपूर्ण चीजों, प्रियजनों, दोस्तों, सामाजिक अवसरों, स्कूल पीटीएम और यहां तक कि ज्यादा काम को ना कहना था। दूसरा सबसे कठिन पार्ट- रात 9 बजे तक बेड पर जाना। इसके अलावा, सबसे आसान पार्ट- एक ऐसा साथी होना जो विचारों और एक्शन में समान हो। धन्यवाद सबा। सबसे अच्छा पार्ट- क्रिस गेथिन जैसा गुरू होना, जिसका कोई आँख बंद करके फॉलो कर सकता है। उस expertise के लिए धन्यवाद गेथिन। मेरी टीम को धन्यवाद, मैं इन इंसानों को अपने साथ पाकर धन्य हूं।

दीपिका के साथ फाइटर में आएंगे नजर

फाइटर की बात करें तो ये एक एरियल फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैरतअंगेज हवाई एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। दोनों एक्टर इस फिल्म में इंडियन एयरफोर्स पायलट का रोल प्ले कर रहे हैं। फाइटर की शूटिंग असम, हैदराबाद, जम्मू-कश्मीर और मुंबई में हो चुकी है। इसमें इंडियन एयरफोर्स के कुछ रियल कैडैट्स ने भी काम किया है। इस फिल्म में आपको हैवी वीएफएक्स और सीजीआई वर्क नजर आएगा, फाइटर का बजट 250 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर भी अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे… सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी।

First published on: Oct 22, 2023 07:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.