---विज्ञापन---

#Asksrk: फैन ने पूछा नयनतारा पर लट्टू हुए या नहीं ? शाहरुख खान के रिप्लाई से हो गई बोलती बंद

#Asksrk: इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख जल्द ही अपनी फिल्म जवान के साथ स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज कर उन्होंने फैंस के बीच अच्छा-खासा बज बना दिया था। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी #Asksrk सेशन शुरू किया जिसमें वो बेहद ही यूनिक स्टाइल में अपनी […]

#Asksrk
#Asksrk, shah rukh khan, jawan

#Asksrk: इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख जल्द ही अपनी फिल्म जवान के साथ स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज कर उन्होंने फैंस के बीच अच्छा-खासा बज बना दिया था। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी #Asksrk सेशन शुरू किया जिसमें वो बेहद ही यूनिक स्टाइल में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के साथ ही साथ बेहद ही दिलचस्प अदाज में फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं। इसके चलते सोशल मीडिया पर एक्टर और फैंस के बीच की मस्ती भरी चैट वायरल हो रही है।

जवान का बना हुआ है बज (#Asksrk)

पठान के बाद शाहरुख खान अब जवान के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ जिस पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। अब फैंस को इसके टीजर और फिर ट्रेलर का इंतजार है लेकिन उससे पहले किंग खान फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब खेल रहे हैं। इस दौरान फैंस ने उनसे कुछ बेहद ही दिलचस्प सवाल किए जिसके उन्होंने बेहद ही मस्त जवाब दिए। आइए डालते हैं एक नजर।

ये भी पढ़ेंः ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले अनिल शर्मा का खुलासा, बोलें- गदर को बोलते थे “गटर”

#Asksrk सेशन के दौरान की मस्ती

किंग खान ने ट्विटर पर #Asksrk सेशन शुरू कर दिया। इस मौके पर फैंस ने उनसे फिल्म और फिल्म की स्टारकास्ट से जुड़े कई सवाल किए। इस दौरान एक फैन ने पूछा  नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं ? इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, चुप करो! दो बच्चों की मां हैं वो…हाहा।

इस कड़ी में एक बेहद ही दिलचस्प सवाल जवाब भी वायरल हुआ जिसमें एक फैन ने कहा- मंगेतर को बोल रहा हूं कि जवान देखने चले तो वो बोल रही है कि मेरे जवान तो तुम हो। मुझे नहीं देखना शाहरुख को। इस सवाल के जवाब में एक्टर ने लिखा- ठीक है भाई तुम उसी की सुनलो। किसी और से पिक्चर की कहानी सुन लेना। पूछना अगली देखेगी या नहीं…उसका नाम डंकी है…या फिर तुम डंकी भी लगते हो ??

इसके साथ ही एक दूसरे फैन ने पूछा- क्या आप जेलर देखेंगे ? इसके जाब में किंग खान ने लिखा, बिल्कुल…मैं रजनी सर को बहुत प्यार करता हूं। वो जवान के सेट पर आए थे हमें गुड विशेज और आशीर्वाद दिया।

First published on: Aug 10, 2023 05:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.