---विज्ञापन---

श्रेयस तलपड़े के अलावा ये स्टार्स लौटे मौत के मुंह से वापस, एक को अवॉर्ड शो के दौरान आया था Heart Attack

Stars Suffered Heart Attack: कल देर रात एक्टर श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा। एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘वेलकम 3’ (Welcome 3) की शूटिंग से घर वापस लौटे थे। घर पहुंचकर एक्टर ने अपनी पत्नी को बताया कि वे कुछ अहसहज महसूस कर रहे हैं जिसके बाद एक्टर को हॉस्पिटल ले जाया गया […]

shreyas talpade heart attack
shreyas talpade heart attack

Stars Suffered Heart Attack: कल देर रात एक्टर श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा। एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘वेलकम 3’ (Welcome 3) की शूटिंग से घर वापस लौटे थे। घर पहुंचकर एक्टर ने अपनी पत्नी को बताया कि वे कुछ अहसहज महसूस कर रहे हैं जिसके बाद एक्टर को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां रास्ते में वे गिर गए।

श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक (Stars Suffered Heart Attack)

हॉस्पिटल पहुंचकर डॉक्टरों ने एक्टर के हार्ट अटैक की पुष्टि की जिसके बाद उनकी एंजियोप्लासी की गई। फिलहाल एक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही है। एक्टर की हालत स्थिर जानने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली।  अब इस कड़ी में जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जो श्रेयस तलपड़े की तरह ही हार्ट अटैक के बाद भी मौत के मुंह से वापस लौटे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस, डांसर, कॉमेडियन तक के नाम शामिल हैं।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बाहर से भले ही फिट दिखाई देती हो पर एक्ट्रेस की एंजियोप्लासटी हो चुकी है। जी हां 27 फरवरी को एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आया जिसके फौरन बाद एक्ट्रेस की सर्जरी करनी पड़ी थी। एक्ट्रेस के हार्ट अटैक की किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई थी। खुद सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकरी दी थी जिसे सुन हर कोई हैरान था कि आखिर इतनी फिट रहने वालीं सुष्मिता को हार्ट अटैक कैसे आया ?

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

गुत्थी के किरदार से सबके बीच पॉलुपर होने वाले सुनील ग्रोवर को भी फरवरी 2022 में हार्ट अटैक आया था। इसके बाद ही पता क चला कि एक्टर की आर्टरीज में कई जगहों पर ब्लाकेज है। 4 बायपास सर्जरी के बाद अब एक्टर स्वस्थ हैं और फिर से एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः इन कपल के बेहद एक्साइटेड होने वाला है आने पहला क्रिसमस, हो रही सेलिब्रेशन की जोरदार तैयारियां

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

इस कड़ी में अगला नाम पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान का है जिन्हें साल 2007 में अवॉर्ड नाइट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। महज 36 साल की उम्र में एक्टर के हार्ट अटैक की खबर ने सबको हैरानी में डाल दिया था।

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza)

डांस गुरू रेमो डिसूजा को साल 2020 में हार्ट अटैक आया था। सीने में दर्द के बाद एक्टर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब फिलहाल एक्टर पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपनी फील्ड में वापस लौट चुके हैं।

First published on: Dec 15, 2023 09:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.