---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: अंकिता को ‘गधी’ समझते हैं विक्की! बिग बॉस के घर में हद से ज्यादा बिगड़ रहे कपल के रिश्ते

Vicky Jain Called Gadhi To Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 इस वक्त खूब सुर्खियों पर सुर्खियां बटोरने में लगा हुआ है। एक तरफ प्यार तो एक तरफ तकरार ही तकरार देखने को मिल रही है। कही पति-पत्नी तो कहीं गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का कलेश शो को और दिलचस्प बना रहा है। इस बीच कल के एपिसोड में […]

Vicky Jain Called Gadhi To Ankita Lokhande
Image Credit : Google

Vicky Jain Called Gadhi To Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 इस वक्त खूब सुर्खियों पर सुर्खियां बटोरने में लगा हुआ है। एक तरफ प्यार तो एक तरफ तकरार ही तकरार देखने को मिल रही है। कही पति-पत्नी तो कहीं गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का कलेश शो को और दिलचस्प बना रहा है। इस बीच कल के एपिसोड में देखा गया कि विक्की और अंकिता एक दूसरे से खूब लड़ाई करते हैं और इसी लड़ाई में विक्की अंकिता को ‘गधी’ बोल देते हैं।

अभिषेक पर भड़की अंकिता (Vicky Jain Called Gadhi To Ankita Lokhande)

बीते एपिसोड में देखने को मिला कि जब बिग बॉस किचन को ओपन करते हैं तो रूम नंबर 1 के लोग वहां अपना-अपना काम करने के लिए पहुंचे। इसी बीच विक्की और अंकिता किसी बर्तन को लेकर लड़ाई करने लगते हैं। इसके बाद जब अभिषेक सबके साथ जाकर बहार बेठ जाता है तो अंकिता इस बात गुस्सा हो जाती है और कहती है कि जब हम सब काम कर रहे हैं तो वो क्यों बहार बैठा है। इस बात का जवाब देते हुए अंकिता विक्की से कहती हैं ऐसा नहीं चलता हम सबको भी भूख लगी है। इसके बाद विक्की अंकिता से कहते हैं कोई बात नहीं में भी बहार चला जाता हूं जब सब काम कर रहे होते हैं।

यह भी पढ़ें : ‘Urfi टुकड़े टुकड़े कर आवारा कुत्ते को डाला जाए’ एक्ट्रेस पर लगा बड़ा आरोप, पुलिस के हत्थे चढ़ी उर्फी

विक्की ने अंकिता को बताया ‘गधी’ (Vicky Jain Called Gadhi To Ankita Lokhande)

इसके आगे एपिसोड में देखने को मिला कि अंकिता विक्की से कहती हैं कि उसे सिर पर क्यों चढ़ा रहे हो। विक्की जवाब देते हुए बोलते हैं सबसे अच्छे से बात करो। एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं अच्छे से ही बात कर रही हूं। इसके आगे विक्की उनसे कहते हैं ये तुम डिसाइड नहीं करोगी। अंकिता कहती हैं – मैं ही डिसाइड करूंगी। अंकिता इस बात से और जयादा भड़क जाते हैं और कहते हैं मुझसे ऐसी बाते मत करना। अंकिता भी गुस्से में कहती हैं में नहीं कर रही हूं और तू मेरे टॉपिक के बीच आ मत ये कहते हुए वो वहां से चली जाती हैं। इसके बाद विक्की कहते उनसे हैं तो मेरे पास क्यों आई बोलने फिर ? अंकिता इसका जवाब देते हुए कहती हैं गलती हो गई मुझसे जिसके बाद विक्की कहते हैं गलती सुधार और उसके बाद वो अंकिता ‘गधी’ बोलते हैं।

First published on: Nov 03, 2023 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.