---विज्ञापन---

Rashmika और Vijay ने एक साथ सेलिब्रेट किया दिवाली! तस्वीरों ने खोली रिलेशनशिप की पोल

Rashmika-Vijay Dating: साउथ की दमदार हसीना रश्मिका मंदाना इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में लगातार छाई हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा रश्मिका (Rashmika-Vijay Dating) अपनी लव लाइफ को लेकर भी लंबे […]

animal actress Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda Celebrate Diwali Together watch

Rashmika-Vijay Dating: साउथ की दमदार हसीना रश्मिका मंदाना इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में लगातार छाई हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा रश्मिका (Rashmika-Vijay Dating) अपनी लव लाइफ को लेकर भी लंबे समय से लाइमलाइट में हैं।

यह भी पढ़ें- B-Town के इन स्टार्स ने खास अंदाज में मनाया दिवाली का त्योहार, तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

रिलेशनशिप में हैं रश्मिका-विजय (Rashmika-Vijay Dating)

लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं। हांलाकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। मगर दोनों ही स्टार्स को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है। इस बीच दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने एक बार फिर डेटिंग की इन अफवाहों को तूल दी है।

घर का बैकग्राउंड ने खोला राज

दरअसल, रश्मिका और विजय ने एक साथ दिवाली मनाई है। दोनों ही स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवाली सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। साझा की गई इन तस्वीरों में विजय पटाखे जलाते और फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। वहीं, शेयर की गई तस्वीरों में खूबसूरत साड़ी पहने पोज दे रही हैं। मगर जिन तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खिचा है। वो है घर का बैकग्राउंड। जी हां, रश्मिका की फोटो में विजय के ही घर का बैकग्राउंड दिख रहा है।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

रश्मिका और विजय ने दिवाली की इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा,’ हैप्पी दिवाली माई लव्स।’ जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इन तस्वीरों पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने रश्मिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैडम विजय सर के घर की दीवार आ गई है फोटो में।’ इसके अलावा कई और यूजर्स ने दोनों की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट किया है।

First published on: Nov 13, 2023 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.