---विज्ञापन---

एमी जैक्सन की फोटो देख फैंस की हालत हो गई खराब, इस फेमस एक्टर से कर डाली तुलना

Amy Jackson Transformation: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ चुकीं एमी जैक्सन का नाम इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। भले ही वे ज्यादा फिल्मों में नजर न आई हो लेकिन अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गई हैं। इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक वे छाई रहती हैं। […]

amy jackson
amy jackson

Amy Jackson Transformation: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ चुकीं एमी जैक्सन का नाम इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। भले ही वे ज्यादा फिल्मों में नजर न आई हो लेकिन अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गई हैं। इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक वे छाई रहती हैं। हालांकि इस वक्त उनकी चर्चा किसी और कारण से हो रही है।

एमी जैक्सन का हैरान करने वाला लुक (Amy Jackson Transformation)

दरअसल एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस को देखकर लोग हैरान हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कहें तो क्या कहें। लोगों ने उनकी तुलना हॉलीवुड के फेमस एक्टर से कर दी। बता दें कि एमी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज पोस्ट की जिसे देखकर लोगों ने उन्हें हॉलीवुड के फेमस एक्टर सिलियन मर्फी का नाम दे दिया।

हेयर कट देख उड़ा मजाक

फोटो में एमी ने नया हेयर कट लिया है। साथ ही उनकी आंखें बड़ी-बड़ी सी दिखाई दे रही हैं और उनके होठों में भी फिलिंग की गई है। उनके गाल भी काफी टोन्ड लग रहे हैं। इसके साथ ही उनके चेहरे पर एक प्रोफेशनल मॉडल की तरह कोई भी एक्सप्रेशन नहीं हैं  देखते ही देखते एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। लोगों ने भर-भर के उनकी पोस्ट पर कमेंट भी किए।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या से क्या हो गए देखते देखते.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, चौथे यूजर का कहना है, ‘सिलियन मर्फी की लेडी वर्जन।’ बात करें एक्ट्रेस के करियर की तो हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस हॉलीवुड में भी अपना परचम लहरा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनके मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं।

First published on: Sep 22, 2023 10:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.