---विज्ञापन---

Adipurush BO Collection Day 19: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई आदिपुरुष, फेल हुई आधुनिक रामायण की स्टोरी

Adipurush BO Collection Day 19: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना तो बहुत दूर की बात फिल्म अपना बजट वसूलने में भी फेल हो गई है। फ्लॉप हुई आदिपुरुष (Adipurush BO Collection Day 19) लाख प्रमोशन और हल्ले के […]

Adipurush BO Collection Day 19
Adipurush BO Collection Day 19

Adipurush BO Collection Day 19: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना तो बहुत दूर की बात फिल्म अपना बजट वसूलने में भी फेल हो गई है।

फ्लॉप हुई आदिपुरुष (Adipurush BO Collection Day 19)

लाख प्रमोशन और हल्ले के बावजूद ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष बुरी तरह पिट गई है। फिल्म ने 19 दिन भी बेहद ही निराशाजनक कमाई की है जो फिल्म के खुद के बजट का आधा भी नहीं है। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म थिएटर से उतर जाएगी। हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने आदिपुरुष की कमाई पर जबरदस्त असर डाला है। कार्तिक और कियारा की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आ रही है। यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है और इसके कलेक्शन का असर आदिपुरुष की जेब पर भी पड़ा है।

आधुनिक रामायण की कहानी ले डूबी

रामायण का सहारा लेकर भी फिल्म लोगों को थिएटर तक खींचने में नाकामयाब रही है। बॉक्स ऑफिस पर अपनी फजीहत करा रही फिल्म के मेकर्स ने रिलीज के पहले जोर- शोर से प्रमोशन किया। यहां तक कि रामायण के नाम का भी सहारा लिया और इसे आधुनिक रामायण बताया।

ये भी पढ़ेंः 50 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के 19वें दिन 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसी के साथ अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 287 करोड़ रुपये हो गया है।

ये रहा कलेक्शन

वहीं अगर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बीते 18 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 86.75 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि दूसरे दिन यानी शनिवार को इसकी कमाई में कमी देखी गई और फिल्म की कमाई में 24.78 प्रतिशत गिरावट आई और दूसरे दिन इस फिल्म ने 65.25 करोड़ का कारोबार किया है। तीसरे दिन इस फिल्म ने 67 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही आदिपुरुष ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक 286.12 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

First published on: Jul 05, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.