---विज्ञापन---

Aaliya Siddiqui: बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आते ही पूजा भट्ट पर बरसीं नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी

Aaliya Siddiqui: इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी 2′ खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट लगातार शो में इंटरटेनमेंट का तड़का लगा रहे हैं। शो से बाहर हुईं आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) इस बीच शो से मीड वीक एविक्शन के दौरान एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी शो से बाहर हो गईं और […]

aaliya siddiqui, nawazuddin siddiqui
aaliya siddiqui

Aaliya Siddiqui: इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी 2′ खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट लगातार शो में इंटरटेनमेंट का तड़का लगा रहे हैं।

शो से बाहर हुईं आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui)

इस बीच शो से मीड वीक एविक्शन के दौरान एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी शो से बाहर हो गईं और शो से बाहर आते ही उन्होंने शो के कंटेस्टेंट और शो को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। घर से बाहर आते ही आलिया ने बिग बॉस के घर में उनकी सबसे बड़ी एनिमी रहीं पूजा भट्ट पर आलिया जमकर बरसी हैं। साथ ही साथ उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान पर भी तीखी टिप्पणी की है।

पूजा भट्ट को बताया निगेटिविटी

बता दें कि एविक्शन के पहले पूजा भट्ट ने आलिया को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया था और वो इतनी नाराज थीं कि आलिया को आखिरी बार अलविदा भी नहीं कहा। अब घर के बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में आलिया सिद्दीकी ने कहा कि घर की सबसे बड़ी नेगेटिविटी पूजा भट्ट हैं। आलिया इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान पर भी बायस्ड होने का आरोप लगाया।

 

कैमरे के लिए नहीं लड़ सकती- आलिया

आलिया सिद्दीकी ने कहा कि पूजा को किसी भी चीज में अच्छाई नहीं दिखती। ‘पूजा जी ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ हासिल किया है, फिर भी वह दूसरों को लेकर कड़वी और निगेटिव हैं। वह घर में मुझ पर लगातार निशाना साधती रहीं। आलिया ने कहा कि मैं थोड़ी रिजर्व रहती हूं, और मुझे खुलने में टाइम लगता है। मैं उनकी (पूजा की) तरह कैमरे के लिए दूसरों से लड़ नहीं सकती’। आलिया ने आगे कहा कि दरअसल, पूजा उनसे खतरा महसूस करती थीं, उन्हें लगता था कि आलिया उन्हें कड़ी टक्कर दे सकती हैं, इसलिए उन्हें नॉमिनेट किया। अब आलिया सिद्दीकी का ये लेटेस्ट इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

First published on: Jun 29, 2023 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.