---विज्ञापन---

इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, दीवाली से एक दिन पहले फेमस एक्टर-कॉमेडियन का निधन

Telugu Film Actor Chandra Mohan Died: साउथ के मशहूर एक्टर का निधन हो गया है। दिवाली के मौके पर इस दुखद खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है।

Vinu Passes Away
Vinu Passes Away

Telugu Film Actor Chandra Mohan Died: दीवाली से ठीक एक दिन पहले साउथ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है। साउथ के जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का निधन हो गया है। साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले मल्लमपल्ली चंद्र मोहन ने 82 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी अचानक मौत से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें: RIP! मशहूर सिंगर का 24 साल की उम्र में निधन, फैंस पर टूटा दुखों का पहाड़

11 दिसंबर को ली अंतिम सांस (Telugu Film Actor Chandra Mohan Died)

एक्टर मल्लमपल्ली चंद्र मोहन ने साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम था, जिन्होंने 11 दिसंबर को अंतिम सांसें ली। एक्टर ने सुबह 9.45 बजे दम तोड़ दिया। उन्होंने कई साल इंडस्ट्री में काम किया है, लेकिन वो दुनिया में नहीं रहें। वो पिछले कुछ टाइम से दिल से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे। उनका हैदराबाद के जुबली हिल्स के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस चलते ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

कब होगा अंतिम संस्कार (Telugu Film Actor Chandra Mohan Died)

वहीं, एक्टर के अंतिम संस्कार के बारे में बताया जा रहा है कि दिवाली के बाद 13 नवंबर होगा। साउथ सिनेमा में मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का बड़ा नाम था। उन्हें तमिलनाडु का सर्वोच्च सम्मान समेत कई बड़े पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। बता दें कि एक्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 1966 में फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ से करियर की शुरुआत की थी। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है।

पत्नी और बेटियों का बुरा हाल (Telugu Film Actor Chandra Mohan Died)

एक्टर के अचानक निधन की खबर से पूरे सिनेमा जगत में मातम पसरा गया है और फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्टर के परिवार की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम जलंधर है और उनकी दो बेटियां हैं। एक्टर के चले जाने से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। बताते चले कि मल्लमपल्ली के कजिन विश्वनाथ भी इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर हैं।

First published on: Nov 11, 2023 01:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.