Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Teaser: ‘कार्तिकेय 2’ का हिन्दी टीजर आउट, दर्शकों में मची खलबली

- Advertisement -

Karthikeya 2 Hindi Teaser: इन दिनों साउथ की फिल्मों का सिनामघरों पर काफी कोहराम है। एक के बाद एक साउथ फिल्में हर हफ्ते थिएटर्स पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। अब जल्द ही में तेलुगु फिल्म ‘कार्तिकेय’ का सीक्वेल आने वाला है। बता दें कि ‘कार्तिकेय’ सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जो 2014 में आई थी। अभी हाल ही में ‘कार्तिकेय 2’ का हिन्दी टीजर रिलीज किया गया है।

और पढ़िए –सारा अली खान के पोस्ट पर धनुष का रिएक्शन, कही दिल की बात

जानकारी के लिए बता दें कि इस अपकमिंग तेलुगु भाषी फिल्म को 2 भाषाओं में डब किया गया है। इस फिल्म को चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया है। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल ने किया हैं। इस फिल्म में लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ के साथ अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं। फिल्म की कोरियोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी ने की है और म्यूजिक काला भैरव ने दिया है।

और पढ़िए – शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म पर नहीं मंडरा रहा खतरा, करण जौहर ने दी जानकारी

आगे बता दें कि ‘कार्तिकेय 2’ ने पहले से कहीं ज्यादा बेहतर अंदाज में वापसी की है। इस बार ये मनुस्मृति श्लोक के साथ आ रहा है। ये फिल्म एंटरटेंनमेंट से भरपूर कहानी है। फिल्म के विजुअल्स के साथ इसकी कहानी भी इमोशन्स से भरी हुई है। ऐसे में जहां निर्देशक चंदू मोंडेती अपने आप में एक अलग तरह के विजन वाली फिल्म लेकर सामने आए हैं, वहीं फिल्म के हीरो निखिल सिद्धार्थ दमदार स्क्रीन प्रेजेंस के साथ सेंस ऑफ स्ट्रांग कॉनफिडेंस पेश करते दिख रहे हैं। हाल ही में कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) के टीजर को वृंदावन के इस्कॉन टैंपल में लॉन्च किया गया, ताकि फिल्म के प्रमोशन्स के शूरू होने से पहले भगवान श्री कृष्णा का आशीर्वाद लिया जा सके।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss