Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bedhadak: शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म पर नहीं मंडरा रहा खतरा, करण जौहर ने दी जानकारी

- Advertisement -

Shanaya Kapoor’s Film Bedhadak: फिल्मी दुनिया के स्टार मेकर करण जौहर इंडस्ट्री में नए-नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि ज्यादातर स्टार्स अपना डेब्यू करण की फिल्मों से ही करते हैं। ऐसा ही कुछ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ भी हुआ है। दरअसल, शनाया कपूर फिल्म मेकर करण की मूवी से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

और पढ़िए – अमिताभ बच्चन ने अपनाया अतरंगी स्टाइल, फैंस बोले-रणवीर सिंह का असर

हाल में खबरें आई थीं कि इस फिल्म पर रोक लगा दी गई है। अब मेकर्स ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट पर काम बंद नहीं किया गया है। इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का लुक शेयर करते हुए कन्फर्म किया है, बेधड़क अब 2023 के दूसरे हाफ में रिलीज होगी, जबकि इसकी शूटिंग पहले हाफ में शुरू हो जाएगी। ‘बेधड़क’ में शनाया जहां फीमेल लीड रोल में हैं, वहीं गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य मेन लीड रोल्स निभा रहे हैं।

आगे बता दें कि बेधड़क का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। अब बात करें शनाया कपूर की तो फिल्मों में डेब्यू करने से पहले शनाया, जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की सहायक निर्देशक की भूमिका में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं इससे पहले वो अपनी मां महीप कपूर की नेटफ्लिक्स सीरीज ‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में स्पेशल अपीयरेंस में भी नजर आ चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts