---विज्ञापन---

रिलीज से पहले ही साउथ फिल्म हो रही ट्रेंड, Kanguwa का नया अपडेट जान खुशी से झूम उठेंगे फैंस

South Star Surya Starrer Kanguwa new update:साउथ के सिंघम सूर्या की मचअवेटेड फिल्म कंगुवा से जुड़ी नया अपडेट सामने आया है।

Surya's Kanguwa new update
pic credit: Google

Surya Starrer Kanguwa new update: साउथ सुपरस्टार सूर्या (Surya) की मच-अवेटेड फिल्म कंगुवा (Kanguva) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूर्या ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हैं। कंगुवा (Kanguva) आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है और इसकी पहली झलक ने ही फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है। वहीं, साउथ के सिंघम की फिल्म कंगुवा (Kanguva) को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss फेम Hina Khan की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में हुई भर्ती

कब रिलीज होगी फिल्म (Surya Starrer Kanguwa new update)

स्टूडियो ग्रीन के के. ई. ज्ञानवेल राजा टॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से भारी बजट पर इस पीरियड एक्शन ड्रामा को बनाया जा रहा है। हाल ही में स्टूडियो ग्रीन से जुड़े धनंजयन ने एक इंटरव्यू में प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नई जानकारी शेयर की है। इस दौरा उन्होंने फिल्म की रिलीज को लेकर कहा कि ‘मूवी की शूटिंग पूरी होते ही हम रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। साल 2024 की गर्मियों में फिल्म रिलीज करने की तैयारियां चल रही हैं। हाल ही में फिल्म का एक अहम शेड्यूल थाईलैंड में पूरा किया गया है।’

कंगुवा का बजट (Surya Starrer Kanguwa new update)

शक्तिशाली योद्धा गाथा कंगुवा (Kanguva) के रोल में सूर्या का खतरनाक लुक पहले ही सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग साउथ फिल्म पुष्पा द राइज की तरह जंगलों में हो रही है और फिल्म में कंगुवा के लुक के लिए सूर्या को मेकअप में 120 मिनट का समय लग रहा है जिसके बाद वो कंगुवा के अवतार में आते हैं। सूर्या की इस फिल्म के बजट की बात करें तो मूवी को लगभग 300 से 350 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है।

कौन है सूर्या की हीरोइन 

 

खबरों की मानें तो मेकर्स कंगुवा (Kanguva) के पहले पार्ट की रिलीज से पहले ही इसके दूसरे पार्ट को बनाने की तैयारी कर रहे हैं। सूर्या के शक्तिशाली योद्धा गाथा कंगुवा (Kanguva) के अवतार में फैंस की उत्सुकता को डबल कर दिया है। इस फिल्म के डायरेक्टर सिरुथाई शिवा हैं। साउथ स्टार सूर्या के साथ इस फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएगी। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जिसने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए थे।

First published on: Oct 27, 2023 07:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.