---विज्ञापन---

क्या साउथ एक्ट्रेस Sai Pallavi ने कर ली गुपचुप शादी? जानें वायरल फोटो का सच

Sai Pallavi Marriage: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी सादगी के लिए भी काफी फेमस हैं। अपने बिना मेकअप लुक के लिए भी साई पल्लवी जानी जाती है। साउथ सिनेमा में एक्ट्रेस का अच्छी खासी पहचान है और वो अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स के लिए भी खूब पॉपुलर हैं। इसी […]

south actress sai pallavi wedding photo viral know the truth
pic credit: Google

Sai Pallavi Marriage: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी सादगी के लिए भी काफी फेमस हैं। अपने बिना मेकअप लुक के लिए भी साई पल्लवी जानी जाती है। साउथ सिनेमा में एक्ट्रेस का अच्छी खासी पहचान है और वो अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स के लिए भी खूब पॉपुलर हैं। इसी वजह से साई ने बहुत ही कम समय में तगड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है।
यह भी पढ़ें:

साई पल्लवी की शादी

बीते दिनों साई पल्लवी के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों ने फिल्मी गलियारों में हलचल बढ़ा दी थी। इसी बीच अब साई की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उस फोटो के वायरल होने के बाद से ही ये दावा किया जा रहा है कि साई ने शादी कर ली है। दरअसल, साई की ये फोटो एक फैनपेज से सामने आई है जिसने एक्ट्रेस के तमाम फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है क्योंकि इस फोटो बिल्कुल किसी सिंपल वेडिंग की लग रही है।

शादी की फोटो वायरल

साई पल्लवी के साथ इस फोटो में एक शख्स नजर आ रहा है और दोनों ने गले में वरमाला पहनी है। इतना ही उनके माथे पर भी टीका लगा हुआ है, देखने में बिल्कुल ऐसा ही लग रहा है जैसे दोनों ने अभी सिंपल शादी की हो।फोटो के कैप्शन में लिखा, “आखिरकार एक्ट्रेस ने शादी कर ली। और ये साबित कर दिया कि प्यार का कोई रंग नहीं होता है। आपको सलाम साई पल्लवी।” इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बधाई देने लगे और इतना ही कुछ लोग तो उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

क्या हो गई है शादी?

वायरल फोटो के सामने आने के बाद लोग ये कयास लगाने लगे थे कि साई ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। मगर इस फोटो की सच्चाई तो कुछ और ही निकली। फोटो के वायरल होने के बाद खुद डायरेक्टर राजकुमार ने वायरल तस्वीर की सच्चाई बताई। राजकुमार ने अपने एक्स अकाउंट पर इस वायरल फोटो का सच बताते हुए कहा कि इस फोटो में साई के साथ उनके को-एक्टर Sivakarthikeyan हैं।

फिल्म लॉन्च इवेंट की फोटो

उन्होंने आगे लिखा, दोनों की साथ में एक फिल्म आ रही है जिसका नाम SK21 है। इनकी शादी नहीं हुई है और ये फोटो भी इस मूवी के लॉन्च इवेंट की है। डायरेक्टर ने बताया कि साउथ में जब भी किसी मूवी को लॉन्च किया जाता है तो पूजा में ऐसे ही माला पहनाई जाती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग गलत अफवाहें ना फैलाएं। ऐसा कुछ नहीं है और साई पल्लवी अभी सिंगल है और ये फोटो गलत कैप्शन के साथ वायरल हो रही है।

First published on: Sep 20, 2023 07:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.