---विज्ञापन---

मशहूर एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, सिनेमा जगत में पसरा मातम

Kundara Johny Passes Away: सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। एक मशहूर एक्टर का निधन हो गया है जिसके बाद इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। मलयालम फिल्मों के पॉपुलर एक्टर कुंद्रा जॉनी जो अपने नेगेटिव रोल्स के लिए जाने जाते हैं अब वो हमारे बीच नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, […]

Kundara Johny Passes Away
Image Credit : Google

Kundara Johny Passes Away: सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। एक मशहूर एक्टर का निधन हो गया है जिसके बाद इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। मलयालम फिल्मों के पॉपुलर एक्टर कुंद्रा जॉनी जो अपने नेगेटिव रोल्स के लिए जाने जाते हैं अब वो हमारे बीच नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुंद्रा जॉनी को हार्ट अटैक आया था और उन्हें काफी कोशिशों के बाद भी बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में ही एक्टर ने दम तोड़ दिया।

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन (Kundara Johny Passes Away)

एक्टर कुंद्रा जॉनी को मंगलवार की शाम दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद एक्टर को इलाज के लिए तुरंत एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स भी उन्हें बचा नहीं सके और कुंद्रा जॉनी 71 साल की उम्र में हमे छोड़कर चले गए। अब FEFKA (Film Employees Federation of Kerala) के डायरेक्टर्स यूनियन ने एक्टर के निधन की खबर को कंफर्म किया है और दुख भी जताया है। हालांकि, अभी तक उनके अंतिम संस्कार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

South Industry Actor Death

कई फिल्मों में किया है काम (Kundara Johny Passes Away)

अब केरल के फाइनेंस मिनिस्टर केएन बालगोपाल ने इस खबर पर दुख जताया है। उन्होंने कहां कि एक्टर कुंद्रा जॉनी ने अपने लंबे करियर में करीब 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अब एक्टर के निधन की खबर ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को तोड़ कर रख दिया है। फिलहाल हर तरफ शोक की लहर दौड़ रही है।

इन फिल्मों में किया है काम

कुंद्रा जॉनी ने सिर्फ 23 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए थे। उन्होंने साल 1979 में आई मलयालम फिल्म Nithya Vasantham में 55 साल के शख्स का किरदार निभाया था। वो साल 1991 में आई फिल्म गॉडफादर में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। उन्होंने ‘किरीदम’, ‘चेनकोल’, ‘वाज़कई चक्रम’ और ‘नदीगन’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था।

First published on: Oct 18, 2023 04:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.