Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रजनीकांत की चंद्रमुखी के सीक्‍वल का ऐलान, ये एक्टर निभाएंगे लीड रोल

- Advertisement -

Chandramukhi Remake: साउथ की बेहतरीन फिल्मों में से एक चंद्रमुखी (Chandramukhi) को आखिर किसने नहीं देखा होगा। इसमें साउथ के दिग्गज एक्ट्रेस रजनीकांत (Rajinikanth) और एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyotika) ने अहम रोल निभाया था। वहीं अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान हो गया है जिसे सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीक्वल (Chandramukhi  Sequel) में एक्टर राघव लॉरेंस और कॉमेडियन वाडिवेलु अहम रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें सभी एक्ट्रेर्स और फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आ रही हैं। इसी के साथ मेकर्स ने बताया कि, इस फिल्म का काम जल्द ही शुरू किया जाएगा और जल्द ही ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म की बात करे तो, चंद्रमुखी के गानों को संगीत एमएम कीरवानी देंगे जबकि आरडी राजशेखर कैमरा थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन संभालेंगे।

बता दें, अप्रैल 2020 में राघव लॉरेंस ने रजनीकांत के आशीर्वाद से चंद्रमुखी 2 की घोषणा की थी जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कहा जा रहा है कि, कोरोना काल की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था जिसके बाद लगातार फिल्म से जुडे अपडेट जारी कर रहे थे। वहीं चंद्रमुखी 2 को लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म चंद्रमुखी दक्षिण सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है।

चंद्रमुखी फिल्म को बेहतरीन हॉरर फिल्मों में से एक माना जाता है। 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में रजनीकांत, प्रभु, ज्योतिका, वादिवेलु, नयनतारा, नासर और विनीत ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी जो की चंद्रमुखी 1993 की लोकप्रिय मलयालम फिल्म मणिचित्राथाजु की तमिल रीमेक थी। वहीं अब देखना है कि पहले पार्ट के मुकाबले इस फिल्म को कितना पसंद किया जाता है और ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts