---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu: गंभीर बिमारी के चलते सामंथा रुथ प्रभु को लेना पड़ रहा फिल्मों से ब्रेक, लौटाए मेकर्स के पैसे

Samantha Ruth Prabhu: साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस एक लंबे ब्रेक पर जा रही हैं। ये ब्रेक उन्होंने अपनी बिमारी के चलते लेने का फैसला किया है। बिमारी के चलते लेंगी ब्रेक (Samantha Ruth Prabhu) साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्मों से […]

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस एक लंबे ब्रेक पर जा रही हैं। ये ब्रेक उन्होंने अपनी बिमारी के चलते लेने का फैसला किया है।

बिमारी के चलते लेंगी ब्रेक (Samantha Ruth Prabhu)

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया है। यह फैसला उन्हें अपनी बिमारी के चलते लेना पड़ा है। बता दें कि एक्ट्रेस मायोसाइटिस नामक बिमारी से जूझ रही हैं। खुद एक्ट्रेस ने पिछले साल सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी। अब खबर आई है कि एक्ट्रेस फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लेकर अपनी बिमारी पर काम करने वाली हैं जिससे अपनी बीमारी से पूरी तरह रिकवर हो सकें।

निर्माताओं के पैसे किए वापस

यही नहीं ब्रेक पर जाने से पहले एक्ट्रेस अपनी ऑनगोइंग फिल्मों पर काम कर रही हैं जिनकी शूटिंग अभी जारी है। इन फिल्मों को पूरा करने के बाद ही वे ब्रेक पर जाएंगी लेकिन ये भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपकमिंग प्रोजेक्ट के पैसे निर्माताओं को वापस कर दिए हैं।

खत्म कर रही हैं शूटिंग

बता दें कि वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया का आखिरी शेड्यूल पूरा करने के बाद, सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ कुशी की शूटिंग कर रही हैं। जल्द ही शूटिंग पूरी हो जाएगी और एक्ट्रेस पूरी तरह से अपनी हेल्थ पर फोकस करेंगी।सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो उन्हें आखिरी बार पैन इंडिया फिल्म ‘शाकुंतलम’ में देखा गया था। वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ के ही हिंदी संस्करण में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ेंः एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ आमिर खान ने मिलाया हाथ ?

क्या होता है मायोसाइटिस ?

बात करें सामंथा रुथ की बिमारी की तो मायोसाइटिस का मतलब होता है जब मसल्स यानी मांसपेशियों में दर्द व सूजन होना। इस बीमारी के चलते पैशेंट के मसल्स वीक हो जाते हैं और काफी दर्द रहता है। इस बीमारी के चलते शरीर में कमजोरी आने लगती है व किसी को स्किन पर चकत्ते भी आने लगते हैं।

First published on: Jul 05, 2023 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.