---विज्ञापन---

बॉलीवुड की हसीना से दूसरी बार शादी रचाएंगे Mohammad Shami? सरेआम इंडियन बॉलर को किया प्रपोज

Actress Payal Ghosh Offer Marriage To Mohammad Shami: इंडियन क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी को एक हॉट एक्ट्रेस ने शादी का प्रपोजल भेजा है।

Actress Payal Ghosh Offer Marriage To Mohammad Shami

Actress Payal Ghosh Offer Marriage To Mohammad Shami: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और क्रिकेटर्स की प्रेम कहानियों के किस्से काफी पुराने हैं। शर्मिला टैगोर, अनुष्का शर्मा से लेकर अब अथिया शेट्टी तक क्रिकेटर्स से शादी रचा चुकी हैं। क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस के प्यार के चर्चे आए दिन सामने रहते हैं। मगर इस बार इंडियन क्रिकेट टीम के कमाल के गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए एक्ट्रेस ने शादी प्रपोजल भेजा है। मोहम्मद शमी क्रिकेट के मैदान पर दूसरी टीम के खिलाड़ियों के छक्के छुड़ा देते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रभास स्टारर Salaar ने दर्ज किया नया रिकॉर्ड, ‘टाइगर-3’, ‘लियो’ और ‘गदर 2’ समेत ‘जेलर’ को दी मात

हॉट एक्ट्रेस दिया प्रपोजल (Actress Payal Ghosh Offer Marriage To Mohammad Shami)

मोहम्मद शमी अपनी गेंदबाजी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। शमी का तलाक हो चुका है और उनके तलाक के भी खूब चर्चे हुए थे। मोहम्मद शमी की गेंदबाजी हर किसी को इंप्रेस करती है और देश-दुनिया में लोग उनकी गेंदबाजी के फैन है। इसी बीच अब शमी की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है और खासतौर पर लड़कियों में तो शमी के चर्चे हो रहे हैं। इसी का नतीजा है कि अब सरेआम एक एक्ट्रेस ने उनके लिए शादी का प्रपोजल भेजा है। मगर एक्ट्रेस ने एक शर्त भी रखी है।

शादी के लिए एक्ट्रेस की शर्त? (Actress Payal Ghosh Offer Marriage To Mohammad Shami)

हाल ही में भारत बनाम श्रीलंका के मैच में शमी ने शानदार प्रदर्शन किया था। उसी दिन विवादों में रहने वाली हॉट एक्ट्रेस पायल घोष ने उन्हें सरेआम प्रपोज किया था। पायल ने ट्वीट कर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था, मगर एक्ट्रेस ने शादी करने के लिए अपनी एक शर्त भी उनके सामने रखी है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, ‘शमी तुम अपना अंग्रेजी सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं।’ पायल का ट्वीट इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

पायल का दूसरा ट्वीट (Actress Payal Ghosh Offer Marriage To Mohammad Shami)

इसके अलावा पायल ने शमी के लिए एक दूसरा ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मोहम्मद शमी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आप मुझसे किस तरह का नैतिक समर्थन चाहते हैं। हमें पहले फाइनल में जगह बनानी है और मैं चाहता हूं कि आप हीरो बनें।’ पायल के लगातार क्रिकेटर शमी को लेकर ट्वीट कर रही हैं, उससे यूजर्स सोच में पड़ गए हैं कि क्या पायल सच में शमी की फैन हो गई हैं या वो ये सब बस लाइम लाइट के लिए कर रही हैं।

First published on: Nov 09, 2023 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.