---विज्ञापन---

‘Salaar Part 2’ के टाइटल से उठा पर्दा, जानिए क्या होगी Prabhas स्टारर Salaar Part 2 की कहानी?

Salaar Part 2: मेकर्स ने सालार के सीक्वल के टाइटल का तो पहली फिल्म की रिलीज के साथ ही ऐलान कर दिया है और अब इसकी कहानी से भी पर्दा उठ गया है।

Prabhas Starrer Salaar
image credit : e24

Salaar Part 2: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच-अवेटेड फिल्म ‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ (Salaar) फाइनली रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और ‘सालार’ (Salaar) के साथ सुपरस्टार ने अपने फैंस को खास ट्रीट दी है। इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं और सालार ने 95 करोड़ की ओपनिंग की है। फिल्म के क्लाइमेक्स में ही सालार सीक्वल के टाइटल का खुलासा हो गया है और अब इसकी कहानी से भी पर्दा उठ गया है।

यह भी पढ़ें: Salaar ने आते ही बॉक्स ऑफिस रचा इतिहास

सीक्वल का टाइटल रिवील (Salaar Part 2)

‘सालार: पार्ट वन- सीजफायर’ (Salaar) के लिए फैंस जितने बेताब थे, अब फैंस इसके सीक्वल को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। मेकर्स ने फिल्म के क्लाइमेक्स को कुछ इस तरह छोड़ा है कि अब फैंस इसके दूसरे भाग को देखने के लिए उत्सुक हो गए हैं। फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि फिल्म के सीक्वल का मेकर्स ने ऐलान कर दिया है। ‘सालार: पार्ट 2′ का टाइटल ‘शौर्यांग पर्व’ होगा। मूवी के लास्ट में मेकर्स ने क्रेडिट में इसकी घोषणा की है।

क्या है शौर्यांग पर्व का मतलब (Salaar Part 2)

इस नाम को सुनकर हर किसी के दिमाग में सिर्फ एक बात आ रही है कि आखिर क्यों सालार के सीक्वल का नाम ‘शौर्यांग पर्व’ रखा गया है। तो बता दें कि ‘शौर्यांग पर्व’ एक कबीला है जिससे प्रभास यानी देवा का किरदार का संबंध है। सालार में ‘ प्रभास के कैरेक्टर का नाम ‘देवा’ और पृथ्वीराज सुकुमार इस फिल्म में ‘वरदा’ का रोल निभा रहे हैं। मूवी में दोनों के बीच जबरदस्त दुश्मनी दिखाई गई है और इस दुश्मनी की शुरुआत कहां से हुई है, इसका पता देवा ‘सालार: पार्ट 2′ में लगाएंगे।

सालार ने रचा इतिहास

साल 2023 में कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस का मौसम बदला है, मगर सालार के तूफान के आगे सभी फिल्में फीकी पड़ गई हैं। जी हां, सैकनिल्क के मुताबिक, सालार ने फर्स्ट डे 95 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और इस तरह प्रभास एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के बाहुबली बन गए हैं और उनकी फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

First published on: Dec 23, 2023 10:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.