Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Salaar Box Office Collection Day 5: डंकी को पछाड़ आगे निकली सालार, ये रहा कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 5: एक तरफ जहां बॉलीवुड में शाहरुख खान की डंकी धमाल मचा रही है तो वहीं टॉलीवुड में सालार का डंका बज रहा है। प्रभास स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के महज 5 दिन के अंदर ही वो कमाल कर दिखाया है जो बॉलीवुड कई हिट फिल्मेें नहीं कर पाईं। […]

Salaar Day 9 Box Office Collection prashanth neel prabhas earnings
Salaar Day 9 Box Office Collection prashanth neel prabhas earnings

Salaar Box Office Collection Day 5: एक तरफ जहां बॉलीवुड में शाहरुख खान की डंकी धमाल मचा रही है तो वहीं टॉलीवुड में सालार का डंका बज रहा है। प्रभास स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के महज 5 दिन के अंदर ही वो कमाल कर दिखाया है जो बॉलीवुड कई हिट फिल्मेें नहीं कर पाईं। ऐसे में सबकी नजरें सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हैं कि आखिर फिल्म क्या कारनामें कर रही है।

पहले दिन ही बना दिया था रिकॉर्ड (Salaar Box Office Collection Day 5)

स्टार्स से भरी हुई प्रभास की फिल्म सालार को लेकर फैंस में क्रेज एडवांस बुकिंग के दौरान ही देखने को मिल गया था। जी हां एडवांस बुकिंग में भी फिल्म शाहरुख खान की डंकी से कही ज्यादा कमाल दिखाने में लगी हुई थी। आलम ये था कि लोग थिएटर में रात 1 बजे ही फिल्म देखने पहुंच गए और इसका असर ये हुआ कि फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ की कमाई कर डाली और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर प्रभास ने सभी को पछाड़ कर रख दिया।

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

  • पहला दिन- 90.7 करोड़
  • दूसरा दिन- 56.35 करोड़
  • तीसरा दिन- 62.05 करोड़
  • चौथा दिन- 42.50 करोड़
  • पांचवा दिन- 23.80 करोड़

डंकी को पछाड़ रही सालार

इस लिहाज से फिल्म की अबतक की कुल कमाई 278.90 करोड़ रुपए बताई जा रही है जो कि शाहरुख खान की डंकी से आगे है। जी हां इस बार सालार का सीधा-सीधा मुकाबल शाहरुख खान की डंकी से रहा जिसमें अभी फिलहाल सालार का बोलबाला देखने को मिल रहा है। वहीं वर्ल्डवाइड भी इसी फिल्म का बोलबाला है। इससे एक बार फिर साबित हो गया है कि आदिपुरुष जैसी फ्लॉप देने के बावजूद अभी प्रभास का चार्म खत्म नहीं हुआ है और इस बार वो सालार के साथ स्क्रीन पर अपना दबदबा बनाने में कामयाब हो गए हैं।

First published on: Dec 27, 2023 07:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.