---विज्ञापन---

शादी की झूठी खबरों पर फूटा Sai Pallavi का गुस्सा, फोटो को एडिट करने पर नेटिजंस को जमकर लगाई फटकार, कहा- ‘नीच हरकत’

Sai Pallavi On Her Secret Wedding: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अदाकारा ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। साई पल्लवी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो उनकी हर खबर पर अपनी नजरे लगाए रहते हैं। बीते कुछ समय से […]

Sai Pallavi
pic credit: Google

Sai Pallavi On Her Secret Wedding: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अदाकारा ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। साई पल्लवी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो उनकी हर खबर पर अपनी नजरे लगाए रहते हैं। बीते कुछ समय से अदाकारा की सीक्रेट वेडिंग की खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही है जिसे पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दी है।

यह भी पढ़ें: बुरी खबर: हादसे का शिकार हुए Kartik Aaryan! बोलें- ‘अभी भी इससे उबर रहा हूं’, फैंस को हुई टेंशन

सीक्रेट वेडिंग का सच

साई पल्लवी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उस फोटो के वायरल होने के बाद से ही ये दावा किया जा रहा है कि साई ने शादी कर ली है। दरअसल, साई की ये फोटो एक फैनपेज से सामने आई है जिसने एक्ट्रेस के तमाम फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है क्योंकि फोटो में साई के साथ एक शख्स नजर आ रहा है और दोनों ने गले में वरमाला पहनी है। उनके माथे पर भी टीका भी लगा हुआ है, देखने में बिल्कुल ऐसा ही लग रहा है जैसे ये उनकी शादी की तस्वीर हो।

साई पल्लवी ने दिया रिएक्शन

वहीं, अब साई पल्लवी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर इन अफवाहों पर फुल स्टॉप तो लगाया है साथ ही वेडिंग फोटो को एडिट करने पर नेटिजंस को फटकार भी लगाई है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, ‘ईमानदारी से कहूं तो, मुझे अफवाहों की परवाह नहीं है, लेकिन जब इसमें परिवार वाले दोस्तों की बात आती है, तो मुझे बोलना पड़ता है।’

नेटिजंस की लगाई क्लास

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी ने आगे लिखा, ‘मेरी फिल्म के पूजा समारोह की एक छवि जानबूझकर काट-छाँट की गई और भुगतान किए गए बॉट्स और घृणित इरादों के साथ प्रसारित की गई। जब मेरे पास अपने काम के मोर्चे पर साझा करने के लिए सुखद घोषणाएँ होती हैं, तो इन सभी बेरोजगार कार्यों के लिए स्पष्टीकरण देना निराशाजनक होता है। इस तरह असुविधा पैदा करना पूरी तरह से घृणित है!’ साई से पहले उनकी फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार ने ट्वीट कर वायरल फोटो की सच्चाई बताई थी।

First published on: Sep 22, 2023 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.