---विज्ञापन---

विदेश में Priyanka Chopra ने मनाई खास अंदाज में दीवाली, फैंस को दिखाई बेटी की पहली रंगोली

Priyanka Chopra Wish Diwali 2023: बेटी मालती की पहली रंगोली की फोटो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने सबको दिवाली की बधाई दी।

Priyanka Chopra Wish Diwali
pic credit : google

Priyanka Chopra Wish Diwali 2023: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी शादी के बाद से ही विदेश में रह रही हैं। मगर देसी गर्ल आज भी अपनी संस्कृति से जुड़ी हुई हैं और विदेश में रहकर भी वो हर त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आज भी एक्ट्रेस ने फैंस को अपने अंदाज में दिवाली (DIWALI2023) की शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की एक हरकत से नाराज हो गए थे अजय देवगन, लेडी सुपरस्टार संग काम ना करने की खा ली थी कसम!

मालती ने बनाई पहली रंगोली (Priyanka Chopra Wish Diwali 2023)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटोज शेयर कर फैंस को बधाई दी हैं। देसी गर्ल ने स्टोरी पर रंगोली की फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा, ‘पहली रंगोली’। यह रंगोली एक्ट्रेस की बेटी (Priyanka chopra daughter) मालती ने बनाई है और रंगोली काफी क्यूट भी लग रही है और उसके बीच में दिया भी रखा हुआ है। मालती की तस्वीरें और वीडियो अक्सर प्रियंका और निक (Priyanka chopra-Nick Jonas) इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और फैंस भी उनकी लाडली पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

फैंस को दी दिवाली की बधाई (Priyanka Chopra Wish Diwali 2023)

इसके अलावा दूसरी फोटो में एक जलता हुआ दिया नजर आ रहा है जिसके कैप्शन में लिखा, ‘आप सभी को दिवाली(DIWALI2023) की ढेर सारी शुभकामनाएं..यहां हमेशा रोशनी रहने दीजिए..’ प्रियंका की इसी अदा पर उनके फैंस दीवाने हैं कि वो विदेश में भी रहकर वो हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उन स्टार्स में शुमार है जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनसे जुड़ी हर खबर पर उनके चाहने वाले अपनी नजरें लगाए बैठे रहते हैं।

आखिरी बार ‘सिटाडेल’ में आई थीं नजर (Priyanka Chopra Wish Diwali 2023)

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो देसी गर्ल को आखिरी बार वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आई थीं। अपनी हॉलीवुड सीरीज के प्रमोशन के लिए वो भारत में भी आई थीं। उस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी मालती भी इंडिया आई थीं। दोनों मां बेटी ने सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन भी किए थे। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। प्रियंका जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी।

First published on: Nov 12, 2023 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.