---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस हिट के बाद ‘जवान’ की हीरोइन ने बढ़ाई फीस, अब लेंगी इतने करोड़

Nayanthara Increased Fees: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) की अपार सफलता के बाद उसकी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने अपनी फीस बढ़ा दी है। एक्ट्रेस को साउथ ही लेडी सुपरस्टार कहा जाता है। अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने साउथ के जाने माने एक्टर कमल हासन (Kamal Hasan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म […]

Nayanthara increased Fees, Nayanthara, Jawan, Kamal Hasan, KH 234, Shahrukh Khan
Image Credit: Google

Nayanthara Increased Fees: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) की अपार सफलता के बाद उसकी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने अपनी फीस बढ़ा दी है। एक्ट्रेस को साउथ ही लेडी सुपरस्टार कहा जाता है। अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने साउथ के जाने माने एक्टर कमल हासन (Kamal Hasan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म केएच 234 (KH 234) के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। गॉसिप के गलियारों से आने वाली खबरों के अनुसार कमल हासन की फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है, लेकिन अभी नयनतारा से फाइनल बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें: 10 साल छोटे एक्टर संग इश्क फरमा रहीं Hrithik की एक्स वाइफ Sussanne, संजय खान से है गहरा कनेक्शन

क्या होगी फीस?  (Nayanthara Increased Fees)

जवान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर मचाया है कि अपने नाम कई रिकॉर्ड कर लिए हैं। ऐसे में अब साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी फीस बढ़ा ली है। दरअसल कमल हासन अपनी अपकमिंग फिल्म केएच 234 को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म की सारी स्टार कास्ट तय हो गई है, लेकिन अभी नयनतारा से आखिरी दौर की बातचीत चल रही है।

खबरों की मानें तो अगर बात बनती है तो नयनतारा की फीस 12 करोड़ रुपये होगी। जवान के हिट होने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

नयनतारा से पहले इन लोगों के नाम थी ये फिल्म  (Nayanthara Increased Fees)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केएच 234 को लेकर खबर आ रही है कि पहले ये फिल्म सामंथा, साई पल्लवी और तृषा कृष्णन में से किसी एक को मिलने वाली थी। लेकिन अब पाला बदलता नजर आ रहा है और लगता है कि अब नयनतारा की झोली में ये फिल्म गिरने वाली है।

इससे पहले एक्ट्रेस ने ली इतनी हाईएस्ट फीस

नयनतारा की एक्टिंग और खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। जवान में अपनी एक्टिंग से वाहवाही लुटने वाली एक्ट्रेस ने साल 2022 में फिल्म कनेक्ट के लिए 8 करोड़ फीस चार्ज की थी। इसके बाद वो साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई थीं।

First published on: Oct 26, 2023 08:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.