---विज्ञापन---

महेश बाबू की इस फिल्म ने रच डाला इतिहास, किया वो जो टॉलीवुड में अबतक कोई नहीं कर पाया

Mahesh Babu Srimanthudu: टॉलीवुड स्टार महेश बाबू ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री के चॉकलेटी ब्यॉय महेश बाबू को एक्शन, थ्रिल और रोमांस से भरी फिल्में करते हुए देखा गया है। एक्टर इन दिनों जहां अपकमिंग फिल्म ‘गुंटूर करम’ की शूटिंग में बिजी है वहीं उनकी सालों पुरानी […]

Srimanthudu
Srimanthudu

Mahesh Babu Srimanthudu: टॉलीवुड स्टार महेश बाबू ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री के चॉकलेटी ब्यॉय महेश बाबू को एक्शन, थ्रिल और रोमांस से भरी फिल्में करते हुए देखा गया है। एक्टर इन दिनों जहां अपकमिंग फिल्म ‘गुंटूर करम’ की शूटिंग में बिजी है वहीं उनकी सालों पुरानी फिल्म सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। महेश बाबू की इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। आइए जानते हैं पूरी कहानी।

महेश बाबू ने मचाया ‘गदर’ (Mahesh Babu Srimanthudu)

दरअसल साल 2015 में महेश बाबू की फिल्म ‘श्रीमंथुडु’ रिलीज हुई थी। इस एक्शन और रोमांस से भरी इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रुति हासन नजर आईं थीं। अब इसी फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। उनकी इस फिल्म ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग ही रिकॉर्ड बना डाला है। बता दें कि यूट्यूब पर इस फिल्म के 200 मिलियन यानी की 22 करोड़ व्यूज हो चुके हैं।

बना डाला रिकॉर्ड

इस तेलुगू फिल्म ने जो रिकॉर्ड अपने नाम किया है तो अब तक किसी भी टॉलीवुड फिल्म के नाम नहीं है। ऐसे में महेश बाबू के फैंस इस खबर से बेहद ही खुश होंगे। बात करें फिल्म की तो कोरातला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म महेश बाबू, श्रुति हासन के अलावा जगपति बाबू, संपत राज, राजेंद्र प्रसाद, मुकेश ऋषि, वेनेला किशोर और अली जैसे स्टार्स नजर आए थे। यह फिल्म सोशल मीडिया पर मौजूद है और लोग इतने सालों बाद भी इस फिल्म को देखने में दिलचस्पी रख रहे हैं।

एक्टर की अपकमिंग फिल्म

वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो टॉलीवुड स्टार महेश बाबू अब अपनी आगामी फिल्म ‘गुंटूर करम’ की शूटिंग में जोरदार तरीके से व्यस्त हैं। इस फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में मीनाक्षी चौधरी और श्रीलीला भी नजर आएंगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इतंजार है।

First published on: Sep 08, 2023 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.