---विज्ञापन---

11 साल की इस बच्ची ने एड के लिए ली करोड़ों में फीस, यूजर्स बोले- नेपोटिज्म प्रो मैक्स…

Mahesh Babu Daughter: महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की लाडली सितारा (Sitara) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इतनी कम उम्र उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है। अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहने सितारा अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल इस बार सितारा […]

Mahesh Babu Daughter, Sitara, Namrata Shirodkar, Mahesh Babu
Mahesh Babu Daughter

Mahesh Babu Daughter: महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की लाडली सितारा (Sitara) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इतनी कम उम्र उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है। अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहने सितारा अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल इस बार सितारा एक जूलरी एड को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस एड में छोटी सी सितार का व्यापक रूप सभी को हैरान कर रहा है, इसके साथ ही उनकी फीस जानकर भी नेटीजंस हैरान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:  एक दूसरे की शक्ल देखना तक नहीं करते पसंद, फिर भी किया साथ में काम, एक जोड़ी तो है कट्टर दुश्मन

टाइम्स स्क्वायर पर दिखने वाली पहली स्टारकिड बनी सितारा

महज 11 साल की सितारा ने फेमस जूलरी ब्रांड के लिए एक फोटोशूट करवाया जिसमें वो हीरे के गहनों से लदी हुई दिख रही हैं। साथ ही साड़ी और लहंगे में सितारा का ये रुप किसी देवी से कम नहीं लग रहा है। उनके इस एलिगेंट लुक ने सभी को हैरान कर दिया है। खास बात ये है कि वो टाइम्स स्क्वायर पर दिखने वाली पहली स्टारकिड बन गई हैं। उनकी इस कामयाबी को देखकर मां नम्रता शिरोडकर और पिता महेश बाबू बेहद प्राउड फील कर रहे हैं।

फीस जान हैरान हुए लोग  (Mahesh Babu Daughter)

हालांकि सितारा इस एड शूट में बेहद प्यारी लग रही हैं, लेकिन उनकी फीस को जानकर लोग हैरान रह गए हैं। दरअसल सितारा ने इस जूलरी एड के लिए 1 करोड़ की भारी भरकम भी है जिसे जानकर लोग साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। स्टारकिड को भाई-भतीजावाद जैसी बातों का शिकार होना पड़ रहा है।

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स  (Mahesh Babu Daughter)

आपको बता दें कि सितारा के इस एड के बाद वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। कई सारे लोगों को तो उनका साड़ी पहनना भी पसंद नहीं आया। ऐसे में किसी ने लिखा कि वो अभी सिर्फ 11 साल की हैं तो किसी ने लिखा कि ये जूलरी बड़ों के लिए है बच्चों के लिए नहीं।

एक यूजर ने लिखा, नेपोटिज्म प्रो मैक्स तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा भाई-भतीजावाद की प्रकाष्ठा, यूजर उन्हें 1 करोड़ की फीस के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं।

First published on: Aug 09, 2023 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.