Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Leo Box Office Collection Day 5: मंडे टेस्ट में पास हुई ‘लियो’ 5वें दिन जमकर छापे नोट

Leo Box Office Collection Day 5: एक्शन से भरपूर फिल्म ‘लियो’ (Leo) ने 19 अक्टूबर को धमाकेदार एंट्री से बॉक्स ऑफिस हिला दिया। बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मच अवेटेड फिल्म ‘लियो’ (Leo) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म ने ओपनिंग डे […]

Leo, Box Office Collection Day 5, Sanjay Dutt, Thalapathy Vijay
Image Credit: Google

Leo Box Office Collection Day 5: एक्शन से भरपूर फिल्म ‘लियो’ (Leo) ने 19 अक्टूबर को धमाकेदार एंट्री से बॉक्स ऑफिस हिला दिया। बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मच अवेटेड फिल्म ‘लियो’ (Leo) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही धमाल मचा दिया था। अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं, ऐसे में मंडे टेस्ट को पास करते हुए फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: CM Kejriwal संग Kangana Ranaut करेंगी रावण दहन, लीला प्रेसिडेंट ने बताई खास वजह

सोमवार को भी लियो का कब्जा (Leo Box Office Collection Day 5)

साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ ने 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। इस मूवी में एक्शन की भरमार है, क्योंकी संजय दत्त ने खलनायक वाले रोल से फिल्म में झंडे ही गाड़ दिए हैं। जिस तरह फिल्म ने अपनी ओपनिंग की है, इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं तो इसका 5वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक लियो ने अपनी रिलीज के पांचवे दिन 35 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘लियो’ की 5 दिनों की कुल कमाई 216.40 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म की अब तक की कमाई

Day 1- 64.8 करोड़
Day 2- 35.25 करोड़
Day 3- 39 करोड़
Day 4- 40 करोड़
Day 5- 35 करोड़

संजय दत्त का है दमदार रोल

संजय दत्त ने ‘KGF 2’ में भी नेगेटिव रोल से गदर मचा दिया था, वहीं इस बार भी ‘लियो’ में अपने धांसू रोल से सबके दिल को दहला दिया है। फैंस को संजू बाबा को रोल काफी पसंद आ रहा है। अगर आपको यकीन नहीं तो एक बार थिएटर में जाकर जरूर देखें।

‘लियो’ की स्टारकास्ट (Leo Box Office Collection Day 5)

बात लियो की स्टारकास्ट की करें तो इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय थलपति लीड रोल में हैं। वहीं एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस मूवी में तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद मेन रोल में नजर आए हैं। बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले संजय दत्त ने भी इस फिल्म से साउथ डेब्यू किया है। फिल्म में संजय दत्त ने विलेन का धांसू रोल अदा किया है, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। ललित कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं तो डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फिल्म निर्देशन किया है।

First published on: Oct 24, 2023 06:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.