---विज्ञापन---

Kushi Box Office Collection Day 6: छठे दिन ही सामंथा और विजय की ‘कुशी’ का निकला दम, अब तक की सिर्फ इतनी कमाई

Kushi Box Office Collection Day 6: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की कुशी इन दिनों थियेटर्स में अपना जादू बिखेर रही है। कुशी (Kushi) ने 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। कुशी को रिलीज हुए 6 दिन हो गए है। कुशी (Kushi) ने […]

Kushi Box Office Collection
pic credit: Google

Kushi Box Office Collection Day 6: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की कुशी इन दिनों थियेटर्स में अपना जादू बिखेर रही है। कुशी (Kushi) ने 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। कुशी को रिलीज हुए 6 दिन हो गए है। कुशी (Kushi) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ के करीब कमाई की थी।

यह भी पढें: Jawan देख झूम उठे Shah Rukh Khan के फैंस, ट्विटर पर आई रिव्यू की बाढ़

फिल्म की शुरूआत काफी अच्छी हुई थी। लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सोमवार (4 सितंबर) से फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी हो गई है। चलिए यहां जानते हैं रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को ‘कुशी’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कमाई की है?

‘कुशी’ ने छठे दिन कितना कलेक्शन किया? (Kushi Box Office Collection Day 6)

1 सितंबर को कुशी ने सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। अब फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं। जहां गदर 2 ने 500 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। वहीं ड्रीम गर्ल 2 भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि समांथा और विजय स्टारर कुशी ने भी अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। जैसे कि आप जानते ही हैं फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं तो इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘कुशी’ ने रिलीज के छठे दिन 1.50 करोड़ की कमाई की है।

कुशी ने किया अब तक इतना कलेक्शन
1 सितंबर 15.25 करोड़
2 सितंबर 10 करोड़
3 सितंबर 9.9 करोड़
4 सितंबर 4 करोड़
5 सितंबर 2 करोड़
6 सितंबर 1.50 करोड़
टोटल कलेक्शन 40.65 करोड़

‘कुशी’ की स्टारकास्ट (Kushi Box Office Collection Day 6)

‘कुशी’ में सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं और उनके अलावा मूवी में जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी समेत कई एक्टर्स फिल्म में अहम रोल अदा किया है। इस फिल्म का डायरेक्शन शिव निर्वाना ने किया है और इस फिल्म को हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया गया है। समांथा और विजय की केमिस्ट्री दर्शकों को थियेटर्स तक लाने में कामयाब रही है।

ये है ‘कुशी’ की कहानी

फिल्म कुशी की कहानी की बात करें तो, ये विप्लव और आराध्या की कहानी है जो कश्मीर में छुट्टियां मनाने जाते हैं। वहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। लेकिन दोनों के परिवार वालों को ये कहानी पसंद नहीं आती और वो उन्हें अलग करने की कोशिश में लग जाते हैं। लेकिन विप्लव और आराध्या एक दूसरे के प्यार में ऐसे पागल होते हैं कि शादी कर लेते हैं। शादी में मुश्किलें तब आने लगती हैं जब दोनों के बीच अनबन होने लगती है, जिसकी वजह से दोनों की रोमांटिक लाइफ में कड़वाहट भी घुल जाती है।

First published on: Sep 07, 2023 11:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.