---विज्ञापन---

लगातार फ्लॉप होने के 5 साल बाद विजय देवराकोंडा को मिली ‘Kushi’, सफल होने के बाद एक्टर ने गरीबों को किया खुश

Kushi Actor Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म ‘कुशी’ इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है। फैंस इस फिल्म को अपना खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इन सबके बीच अब विजय देवरकोंडा ने अपने फैंस से एक बड़ा वादा कर […]

Samantha Ruth Prabhu, Kushi Box Office Collection, Kushi, Vijay Deverakonda
Image Credit : Instagram

Kushi Actor Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म ‘कुशी’ इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है। फैंस इस फिल्म को अपना खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इन सबके बीच अब विजय देवरकोंडा ने अपने फैंस से एक बड़ा वादा कर दिया है, जिसको लेकर एक्टर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

विजय देवरकोंडा देंगे 100 परिवारों को अपनी कमाई का पैसा

‘कुशी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है और अब विजय ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। बता दें एक इवेंट के दौरान विजय देवरकोंडा ने कहा है कि- ‘कुशी’ फिल्म से अपनी कमाई का पैसा वो 100 परिवारों को देंगे। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर इस इवेंट का वीडियो शेयर किया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : क्यों कुवारी हैं Ameesha Patel? एक्ट्रेस ने बताया 20 साल पहले Sanjay Dutt ने किया था ये ‘वादा’

फिल्म को मिल रहा है पॉजिटिव रिस्पॉन्स (Kushi Actor Vijay Deverakonda)

शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि विजय देवरकोंडा अनाउंस करते हैं कि वह अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कुशी’ से 1 करोड़ अलग-अलग 100 परिवारों को देंगे। ये सुनते ही वहां मौजूद फैंस ने चिल्लाना शुरु कर दिया। मालूम हो कि ये फिल्म ‘कुशी’ शिवा निर्वाना के निर्देशन में बनी है। फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु भाषा में 14 करोड़ और तमिल में 55 लाख रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने सोमवार को 4 करोड़ के आसपास की कमाई की। इसके साथ ही विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म ‘कुशी’ वर्ल्डवाइड 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

First published on: Sep 05, 2023 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.