Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Project K Release Date: दीपिका-प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ इस दिन होगी रिलीज, ‘महाशिवरात्रि’ पर आया पोस्टर

Project K Release Date: ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास जैसे सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट को जानने के लिए फैंस बेहद बेताब थे। वहीं अब दीपिका पादुकोण ने ‘महाशिवरात्रि 2023’ के मौके पर फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए मूवी का पोस्टर जारी […]

Project K
Project K

Project K Release Date: ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास जैसे सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट को जानने के लिए फैंस बेहद बेताब थे। वहीं अब दीपिका पादुकोण ने ‘महाशिवरात्रि 2023’ के मौके पर फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए मूवी का पोस्टर जारी कर दिया है। साथ ही रिलीज डेट भी बताई है।

Project K का नया पोस्टर जारी 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) का नया पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में एक बड़े हाथ की उंगलियां देखने को मिल रही हैं। वहीं उस उंगली की ओर तीन लोग गन पकड़ निशाना साधे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर पर मूवी की रिलीज डेट भी लिखी हुई है, जिसे देख साफ हो रहा है कि इस सुपरस्टार्स से लैश फिल्म को देखने के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना होगा।

और पढ़िए –HIT 2 Box Office Collection: अमेरिका में भी छाया Adivi Sesh की फिल्म ‘हिट’, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘प्रोजेक्ट के’ की रिलीज डेट (Project K Release Date)

दीपिका पादुकोण के जरिए साझा किए गए ‘प्रोजेक्ट के’ के पोस्टर से साफ हो रहा है कि मूवी 12 जनवरी 2024 को यानी अगले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने (Project K Release Date) उतरने वाली है। इस पोस्ट के साथ दीपिका ने कैप्शन में भी मूवी की रिलीज डेट लिखी है। साथ ही फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामना देती नजर आई हैं। दीपिका का ये पोस्ट सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छाया हुआ है और फैंस इसकी रिलीज के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए –तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल का बड़ा फैसला, डबिंग फिल्मों की कमाई पर पड़ेगा असर, जानें मामला

Project K स्टारकास्ट, डायरेक्टर, बजट

गौरतलब हो कि प्रभास (Prabhas) पहली बार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जिसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘वो गर्व महसूस कर रहे हैं को वो अमिताभ सर के साथ काम कर रहे हैं।’ ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म में बॉलीवुड स्टार और टॉलीवुड स्टार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जिससे ये कह सकते है कि फिल्म पर्दे पर तहलका मचाने वाली है। ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इसका बजट 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

अभी पढ़ें – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 18, 2023 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.