Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chiranjeevi Video: चिरंजीवी ने सलमान खान का किया शुक्रिया, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

Chiranjeevi Video: चिरंजीवी (Chiranjeevi) का सिनेमा जगत में बड़ा नाम हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

- Advertisement -

Chiranjeevi Video: चिरंजीवी (Chiranjeevi) का सिनेमा जगत में बड़ा नाम हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। 5 अक्टूबर को चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ (Godfather) रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आ रहे हैं और अब चिरंजीवी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सलमान खान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

चिरंजीवी का सलमान खान को खास मैसेज

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं जिसमें वो सलमान खान का धन्यवाद देते हुए उनपर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि चिरंजीवी कह रहे हैं कि, ‘ धन्यवाद, मेरे प्यारे सल्लू भाई और आपको भी बधाई। क्योंकि गॉडफादर की शानदार सफलता के पीछे आपका हाथ है। धन्यवाद और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। वंदेमातरम।’ इसी के साथ चिरंजीवी ने एक कैप्शन भी लिखा है जो लोगों का दिल जीत रहा है।

यहाँ पढ़िए Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ के ‘रावण’ का बचाव करते नजर आए मनोज मुंतशिर, बोले- ‘कौन सा खिलजी त्रिपुंडी…

मेगास्टार ने कही दिल छू लेने वाली बात

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘थैंक यू सल्लू भाई।’ इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में सलमान खान को भी टैग किया। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, फिल्म ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। चिरंजीवी और सलमान की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड दिख रहे हैं।

यहाँ पढ़िए RRR Oscar Awards: ‘आरआरआर’ को मिले इतने ऑस्कर, आलिया भट्ट समेत इन स्टार्स को मिला ये अवॉर्ड, देखें लिस्ट

पर्दे पर धमाल मचा रही दोनों की जोड़ी

‘गॉडफादर’ (Godfather) फिल्म में साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान का जबरदस्त एक्शन और ट्यूनिंग देखने को मिल रही है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म में सत्य देव भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस किया और ये मलयालम फिल्म ‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts