---विज्ञापन---

13 साल की उम्र में जाह्नवी कपूर की तस्वीरें आ गईं थीं एडल्ट साइट पर, स्कूल में मिला ऐसा रिएक्शन!

Jhanvi Kapoor talk about photo on Adult Sites: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बताया कि जब उनकी तस्वीरें 12-13 साल की उम्र में अश्लील वेबसाइट पर आ गई थीं, तो स्कूल में मिला था कैसा रिएक्शन।

Janhvi Kapoor,Boni kapoor,Sridevi,Kusha Kapila
Inage Credit : Google

Jhanvi Kapoor talk about photo on Adult Sites: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म में वह एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं, जिसे क्रिकेट का शौक है। हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर को-स्टार राजकुमार राव और निर्माता करण जौहर के साथ बातचीत में, जाह्नवी ने मीडिया द्वारा उस समय कामुकता महसूस करने के अपने अनुभव को शेयर किया, जब वह सिर्फ 12-13 साल की थीं।  जानें, क्या है पूरा मामला।

12-13 साल की उम्र में फोटो थी एडल्ट साइट पर

करण जौहर से बातचीत करने के दौरान जाह्नवी कपूर ने बताया कि मुझे मीडिया द्वारा पहली बार कामुक तब महसूस हुआ वे जब 12 13 साल की थीं। वह अपने मम्मी और पापा के साथ एक इवेंट में भाग लेने गई थीं। उस समय इंस्टाग्राम और फेसबुक स्टार्ट ही हुए थे और तब उनकी खूब सारी तस्वीरें ऑनलाइन हुईं और उन्हें सोशल मीडिया में अभी लोकप्रियता मिलना शुरू हुई हुआ था कि उन्हें अपनी तस्वीरें अश्लील वेबसाइट पर भी दिखाई दीं और उनके स्कूल के लड़के इन तस्वीरों को देखकर उन पर खूब हंसे थे।

नेपोटिज्म का झेलना पड़ता है टैग

आपको बता दें, जाह्नवी कपूर को अक्सर बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी होने की वजह से नेपोटिज्म का टैग झेलना पड़ता है। उन्होंने कहा कि उन पर कई बार नेपोटिज्म किड होने का आरोप लगा है। वह चाहती हैं कि लोग उन्हें इस नजर से देखें कि वास्तव में वे कौन हैं।

ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से की गई आलोचना

जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनके कपड़ों, उनके ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी कई बार आलोचनाएं हुई हैं। जाह्नवी ने इस बात पर खुलकर चर्चा की और कहा कि लोग हमेशा उनके फैसलों की आलोचना करते हैं। उन्होंने कहा, मेरा पालन-पोषण ऐसे घर में हुआ है जहां जज नहीं किया जाता है और ना ही कपड़ों को लेकर कोई सवाल उठता है। लेकिन मैं ये समझती हूं कि किसी भी लड़की के कैरेक्टर को उसके कपड़ों से जज करना उसके चरित्र का हनन करना है। जब लड़की अपनी कामुकता से सहज है तो किसी दूसरे को क्या प्रॉब्लम है। मुझे खास तरीके के कपड़े पहनना पसंद है और इसमें सहज हूं और इसके लिए मैं सॉरी भी फील नहीं करती।

आपको बता दें, जाह्नवी कपूर की राजकुमार राव के साथ आने वाली फिल्म Mr. & Mrs. Mahi 31 मई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं है, Sumona Chakravarti? 

First published on: May 19, 2024 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.