---विज्ञापन---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा की लाइफ में आएगा तूफान, हादसे में चली जाएगी अभिमन्यु की जान!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 6 October: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में बीते कुछ दिनों से नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की रस्में जोर-शोर से चल रही हैं। मेंहदी की रस्म में आरोही सुजीत को […]

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
pic credit: Google

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 6 October: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में बीते कुछ दिनों से नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की रस्में जोर-शोर से चल रही हैं। मेंहदी की रस्म में आरोही सुजीत को थप्पड़ मारती है और सबके पूछने पर वो उसका राज भी बता देती है। मगर सुजीत सबको झूठ बोलने लगता है मगर फिर अक्षरा भी बोलती है। उसके बाद मंजरी, महिमा और आरोही मिलकर सुजीत को घर से बाहर निकाल देते हैं।

यह भी पढ़ें: जब संस्कारी बन नहीं गली दाल तो बोल्डनेस ने लगाई नैया पार, झलक पाने के लिए फैंस रहते हैं बेताब

सुजीत से रिश्ता खत्म (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 6 October)

अभिमन्यु सुजीत से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लेता है और उससे बोलता है कि वो उसे अपना चेहरा दोबारा कभी ना दिखाए। उसके बाद सब लोग मेहंदी की रस्मों में लग जाते हैं। स्वर्णा और मनीष दोनों मेहंदी में डांस करते है और फिर वो लोग अक्षरा और अभि को भी बोलते हैं। अक्षरा को परेशान देख अभि उससे पूछता है तो वो बोलती है कि वो काफी नर्वस है। इस पर अभी उसे चॉकलेट देता है और वो उसे देख खुश हो जाती है। हालांकि अक्षरा को वीकनेस होती है और उसे देखकर सब लोग उसे बोलते हैं कि उसे अपना चेकअप कराना चाहिए।

अभीर और रूही की बातें

अभीर और रूही एक दूसरे से झगड़ा करते है और फिर अभीर बोलता है कि उसे एक छोटी बहन चाहिए। रूही बोलती है कि वो उसे भी खिलाने देगा। आरोही कायरव आनंद तीनों मिलकर डांस करते हैं। अक्षरा की तबीयत खराब होते देख सभी लोग उसे फास्ट तोड़ने की बात करते हैं लेकिन वो मना करती हैं। मनीष के टेस्ट के बाद अक्षरा का भी ब्लड टेस्ट करवाते है। आरोही हॉस्पिटल से अक्षरा की रिपोर्ट लेकर आएगी। आरोही सबसे पहले अभिमन्यु और अक्षरा को बताएगी। अक्षरा मां बनने वाली है जिसे सुनकर सबको सदमा लग जाएगा।

आने वाले है बड़ा तूफान (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 6 October)

अक्षरा की प्रेग्नेंसी जानकर अभिमन्यु शादी तोड़ी देगा। मगर यह सिर्फ एक सपना होगा।अभि और मंजरी दोनों ही अभिनव के बच्चे को एक्सेप्ट कर लेंगे। अभिनव ने उनके पीछे से अक्षरा और अभीर का बहुत ख्याल रखा है और अब उनकी बारी है। यही सब सोचते हुए अभिमन्यु अक्षरा के बच्चें को अपना नाम देने के लिए तैयार हो जाता है। अक्षरा भी उसका फैसला जानकर बहुत खुश होती है। मगर खबरों के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु का एक्सीडेंट हो जाएगा। अभिमन्यु की आने वाले एपिसोड में मौत हो जाएगी और परिवार और बच्चों की जिम्मेदारी अकेले अक्षरा संभालेगी।

First published on: Oct 06, 2023 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.