Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode: अभिनव की मौत से परिवार में छाया मातम, आखिर कौन करेगा अंतिम संस्कार?

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode: घर-घर फेमस डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kehlata Hai ) देखने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। इन दिनों इस सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। सीरियल में फिलहाल अभिनव के रोल को अलविदा […]

Ye Rishta Kya Kehlata Hai, Ye Rishta Kya Kehlata Hai 14 August 2023, Ye Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode, Ye Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
Image Credit: Google

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode: घर-घर फेमस डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kehlata Hai ) देखने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। इन दिनों इस सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। सीरियल में फिलहाल अभिनव के रोल को अलविदा कह दिया गया है। आपने देखा ही होगा कि बीते एपिसोड में सभी की चहेती अक्षरा का दुख है की उसका पीछा छोड़ ही नहीं रहा है। जहां एक तरफ अक्षरा ने अभिनव की मौत की खबर को अभीर के छिपाकर रखा था, वहीं अब दूसरी तरफ वो अभिनव की मौत का बदला अभिमन्यु से लेने की ठान चुकी है।

यह भी पढ़ें: TV Stars: छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेसस कमाती हैं अपने पति से ज्यादा, पॉपुलैरिटी में भी हैं 4 कदम आगे

अभिमन्यु को सता रही है अभीर की चिंता  (Ye Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode)

आह आज के एपिसोड में देखेंगे कि, अभिमन्यु, ने जब से अभिनव की मौत की खबर सुनी है तब से वो घबरा गया है। दरअसल अक्षरा और अभीर के बारे में सोचकर वो बुरी तरह से परेशान हो जाता है। अब अभिमन्यु की भी परेशानी बढ़ती ही जा रही है क्योंकि उसे बेल मिलनी मुश्किल हो रही है। हालांकि मंजरी और आंनद दोनों उसे बेल दिलाने के लिए लगे हुए हैं। दूसरी तरफ अक्षरा के पूरे परिवार में मातम के बादल छाए हुए हैं। पंडित जी कहते हैं कि अंतिम संस्कार कौन करेगा, जबकि अभीर को इस बारे में कुछ पता नहीं है।

तब स्वर्णा कहती है कि अब हमें खुद अभीर को पूरी सच्चाई बतानी होगी लेकिन अक्षरा उन्हें रोक देती हैं। वो कहती है कि अभीर इस दुख को झेल नहीं पाएगा और बुरी तरह टूट जाएगा। जब वो अपने पापा की फोटो जलते हुए भी नहीं देख सकता तो उन्हें जलते हुए कैसे देख सकता है। जिसके बाद अक्षरा अभिनव का अंतिम संस्कार करने का फैसला लेती है और अंतिम संस्कार की तैयारी शुरु हो जाती है। आखिरी विदाई में अक्षरा अभिनव के पास एक फैमिली फोटो रख देती है और कहती है कि इस फोटो के जरिए हम हमेशा आपके साथ है लेकिन आपने हमारा साथ बीच सफर में ही छोड़ दिया। हमारे लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है।

मंजरी पर फुटा कायरव का गुस्सा

वहीं दूसरी तरफ जब मंजरी अभिनव के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचती है तो कायरव उसे रोक देता है। वो कहता है कि अब कुछ और बाकी रह गया है, जो यहां तक पहुंच गए। मंजरी हाथ जोड़कर अपनी सारी गलतियों की माफी मांगती है और अक्षरा को अपनी बेटी बताती है। मंजरी कायरव से कहती है कि इस वक्त उसके दोनों बच्चे दर्द में है। अभिमन्यु का मैं कुछ नहीं कर सकती, लेकिन अक्षरा का दर्द बांटना चाहती हूं। वहीं अभीर और रूही फिलहाल कमरे में बंद हैं और दोनों की बाहर आने की कोशिश करते हैं, लेकिन दरवाजा बंद होने की वजह से बाहर नहीं आ पाते हैं। दोनों की नहीं पता है कि अभिनव इस दुनिया में नहीं रहा है।

First published on: Aug 14, 2023 11:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.