---विज्ञापन---

TV Stars: छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेसस कमाती हैं अपने पति से ज्यादा, पॉपुलैरिटी में भी हैं 4 कदम आगे

TV Stars: टीवी सीरियल्स में काम करने वाले किरदार घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रहते हैं। सीरियल्स में लीड रोल निभाने वाली ये स्टार्स अपने काम के लिए मुंह मांगी फीस चार्ज करती हैं। कई एक्ट्रेसेस तो ऐसी हैं जो अपने पति से भी ज्यादा फीस चार्ज करती हैं। आज हम आपको […]

TV Stars, Bharti Singh, Rupali Ganguly, Rubina Dilaik, Divyanka Tripathi
Image Credit: Instagram

TV Stars: टीवी सीरियल्स में काम करने वाले किरदार घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रहते हैं। सीरियल्स में लीड रोल निभाने वाली ये स्टार्स अपने काम के लिए मुंह मांगी फीस चार्ज करती हैं। कई एक्ट्रेसेस तो ऐसी हैं जो अपने पति से भी ज्यादा फीस चार्ज करती हैं। आज हम आपको टीवी सीरियल्स की 5 जानी-मानी एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जो मुंह मांगी फीस चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं ये एक्ट्रेसेस कमाई और पॉपुलैरिटी के मामले में भी अपने पति से कई कदम आगे हैं। तो चलिए बिना देर किये जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में।

यह भी पढ़ें:  शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे छोटे पर्दे के ये बड़े सितारे, जानें नाम

भारती सिंह   (TV Stars)

‘लाफ्टर क्वीन’ भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने काम के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रही हैं। भारती का नाम रिचेस्ट कॉमेडियन की लिस्ट में भी शामिल है और वो एक शो के लिए अपने पति से भी ज्यादा फीस चार्ज करती हैं। भारती एक बेहतरीन होस्ट भी हैं जो शो में चार चांद लगा देते हैं।

हालांकि उनके पति हर्ष लिंबाचिया को इस बात की खुशी है कि उनकी बीवी इतनी कामयाब हैं।

रुपाली गांगुली  (TV Stars)

इन दिनों टीवी सीरियल अनुपमा से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) घर घर में फेमस हो गई हैं। पहले वो इस शो के लिए डेढ़ लाख रुपये चार्ज करती थीं लेकिन अब शो की टीआरपी 7वें आसमान पर पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी फीस डबल कर दी है यानी अब वो एक शो के लिए 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

अब वो हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। बात उनकी कमाई की करें तो  वो भी पति अश्विन के वर्मा से कई गुना अधिक कमाती हैं।

दीपिका कक्कड़

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) ने को-स्टार शोएब इब्राहीम से दूसरी शादी की है। वो बिग बॉस 12 की विनर भी रह चुकी हैं। पता हो की दीपिका सीरियल ससुराल सिमर का के लिए पर एपिसोड 70 से 80 हजार रुपये चार्ज करती थीं, लेकिन उनके पति शोएब की फीस उनसे कम थी।

खुद शोएब ने भी इस बात के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनकी पत्नी ने उन्हें फाइनेंशियल भी सपोर्ट किया था।

रुबीना दिलैक  (TV Stars)

छोटी बहू फेम रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी छोटे पर्दे का बड़ा नाम है। बात उनकी नेट वर्थ की करें तो वो करीब 20 करोड़ रुपये हैं तो वहीं पति अभिनव शुक्ला की नेटवर्थ 15 करोड़ के करीब है।

पति अभिनव को रुबीना पर गर्व है। रूबीना एक शो के लिए अपने पति से ज्यादा चार्ज करती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) छोटे पर्दे की जानी पहचानी एक्ट्रेस भी उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती हैं जो अपने पति से ज्यादा फीस चार्ज करती हैं। इस कपल की मुलाकात सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी।

आपको बता दें कि दिव्यांका अपने हर सीरियल के लिए लाखों की फीस चार्ज करती हैं।

First published on: Aug 10, 2023 03:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.