---विज्ञापन---

जब नेशनल टीवी पर इस एक्ट्रेस ने विशाल को जड़ा जोरदार थप्पड़, रातोंरात ऐसी हो गई थी एक्टर की हालत

Vishal Aditya Singh Birthday: कपल के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि मधुरिमा ने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को एक जोरदार तमाचा मारा....

Vishal Aditya Singh Birthday
Vishal Aditya Singh Birthday

Vishal Aditya Singh Birthday: टीवी के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस 13 फेम विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh Birthday) आज यानी 25 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर का जन्म बिहार में हुआ था। बचपन से ही उन्हें मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक था। आज उनके जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उनके निजी जिंदगी के बारे में…

साल 2010 में एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम (Vishal Aditya Singh Birthday)

साल 2010 में विशाल (Vishal Aditya Singh Birthday) ने भोजपुरी सीरियल ‘जय जय शिव शंकर’ से एक्टिंग की दुनिया में पहला कदम रखा। इसके बाद उन्होंने चंद्रगुप्त मौर्य’ में शशांक, कलर्स टीवी का फेमस सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में भी मुख्य किरदार निभाया। 2015 में सीरियल ‘बेगूसराय’ में विशाल की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया जिसके बाद, उनके करियर में जबरदस्त उछाल आया।

मधुरिमा और विशाल के बीच हुआ झगड़ा

इसी दौरान उनकी मुलाकात चंद्रकांता के सेट पर मधुरिमा तुली से हुई। जहां सेट पर एक साथ काम करते – करते दोनों में गहरी दोस्ती हुई और देखते ही देखते उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद इन दोनों ने एक साथ कई सीरियल्स में काम किया, जिसमें ‘नच बलिए 9’, बिग बॉस’ जैसे फेमस नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss में कैसी रही अंकिता लोखंडे की जर्नी, वीडियो देख इमोशनल हुईं ‘पवित्र रिश्ता’ की एक्ट्रेस

जब मधुरिमा ने विशाल को मारा थप्पड़

वहीं ‘बिग बॉस सीजन 13’ में मधुरिमा और विशाल (Vishal Aditya Singh) के बीच हुए झड़गे ने इन कपल्स काफी हाइलाईट किया। इस दौरान कपल के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि मधुरिमा ने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को एक जोरदार तमाचा मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया काफी तेज़ी से वायरल हुआ था।

First published on: Jan 25, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.