Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: पूनम पांडे ने कपड़े उतार दिए हॉट पोज, यूजर बोला- ‘रणवीर तो ऐसे ही बदनाम है’

पूनम पांडे ने कपड़े उतार स्टनिंग फोटोशूट कराया है। एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है।

- Advertisement -

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। एक्ट्रेस को अक्सर अपनी बॉडी और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरते देखा जाता है। इसी कड़ी में ‘लॉकअप’ एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो भी सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें वो टॉपलेस होकर हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।

पूनम पांडे हुईं टॉपलेस

पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। एक्ट्रेस इस मोनोक्रोम वीडियो में टॉपलेस होकर अपनी बॉडी को अपने हाथों से ढकी नजर आ रही हैं। वहीं, उन्हें स्टनिंग पोज देकर इंटरनेट जगत का तापमान बढ़ाते देखा जा रहा है। पूनम का एक-एक अंदाज फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहा है। एक्ट्रेस बालों की हाई पोनी बनाए दीवार पर टेक लगाकर हॉट पोज दे रही हैं।

यहाँ पढ़िए Celebs Spotted: उर्फी जावेद की लग गई है वॉट, पैपराजी के सामने रोया दुखड़ा

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन 

पूनम पांडे ने इस क्लिप को साझा करते हुए रेड लिप्स वाला इमोजी बनाया है। कॉन्ट्रोवर्सियल क्वीन का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसे लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’रणवीर सिंह तो ऐसे ही बदनाम है।’ दूसरे ने लिखा,’मैम मार ही डालोगी क्या।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आपको कोई हक नहीं कि आप इतनी हॉट लगे।’

यहाँ पढ़िए TV Couple: एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के लिए ऑर्गेनाइज किया रोमांटिक डेट, सगाई के बाद इस अंदाज में नजर आया कपल

कैसे पॉपुलर हुईं पूनम पांडे 

बताते चलें कि पूनम पांडे वही लड़की हैं जिसने वर्ल्डकप 2011 के दौरान कहा था कि अगर इंडिया मैच जीत जाएगी तो वो अपने कपड़े उतार देंगी। उनके इस बयान के बाद वो सुर्खियों में छा गई थीं। हालांकि इंडिया इस मैच को जीत तो गई, लेकिन पूनम पांडे अपने बयान से पलट गईं। वहीं, उन्होंने कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘लॉकअप’ में भी कपड़े उतारने की बात कही थी लेकिन उन्होंने तब भी ऐसा नहीं किया।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts