---विज्ञापन---

Bigg Boss Unseen Undekha: विक्की जैन ने लिया मुनव्वर फारुकी से पंगा, लव लाइफ की उड़ाकर रख दी धज्जियां

Bigg Boss Unseen Undekha: ‘बिग बॉस 17’ में जिस दिन से आयशा खान की एंट्री हुई है उसी दिन से मुनव्वर फारुकी का गेम ही बदल गया है। जहां एक तरफ शो के शुरुआती दिनों में वो बेस्ट कंटेस्टेंट का टैग लेकर घूम रहे थे वहीं अब घर का लगभग हर शख्स उनको निशाना बनाने […]

BIGG BOSS 17
BIGG BOSS 17

Bigg Boss Unseen Undekha: ‘बिग बॉस 17’ में जिस दिन से आयशा खान की एंट्री हुई है उसी दिन से मुनव्वर फारुकी का गेम ही बदल गया है। जहां एक तरफ शो के शुरुआती दिनों में वो बेस्ट कंटेस्टेंट का टैग लेकर घूम रहे थे वहीं अब घर का लगभग हर शख्स उनको निशाना बनाने में लगा है। इस कड़ी में विक्की जैन भी मुनव्वर फारुकी पर हावी होते नजर आए। शो से सामने आए लेटेस्ट प्रोमो पर नजर डालें तो उसमें विक्की जैन मुनव्वर फारुकी के खिलाफ जमकर भड़ास निकालते हैं और मुनव्वर कुछ भी नहीं कर पाते।

कोर्ट रूम बना BB 17 (Bigg Boss Unseen Undekha)

आज 29 दिसंबर के एपिसोड में कुछ ऐसा होगा जिसे देख मुनव्वर के फैंस को झटका लग सकता है। दरअसल मेकर्स के रिलीज किए गए लेटेस्ट प्रोमो में घर में एक टास्क होता है जिसमें घर में कोर्ट रूम बनाया जाता है और कठघरे में खड़े हैं मुनव्वर फारुकी। वहीं विक्की जैन मुनव्वर के खिलाफ हैं और एक के बाद एक उन पर निशाना साधते हैं।

मुनव्वर पर लगाए आरोप

दरअसल विक्की जैन ये दावा करते हैं मुनव्वर फारुकी ने झूठ बोला है और इस झूठ से वो जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे थे। विक्की कहते हैं- ‘मेरा ये आरोप है कि मुनव्वर सिलेक्टिव लोगों के साथ रिश्ता निभाते नजर आए। आप जब बताते हैं कि मेरी एक गर्लफ्रेंड है। एक रिश्ता है। मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। अचानक से एक दिन पता चलता है कि ऐसा कुछ है ही नहीं।

खूब रोईं आयशा खान

यही नहीं विक्की जैन इस मसले में आयशा खान को भी घसीट लाते हैं और ये सब सुन आयशा के आंसू निकल आते हैं। इसके बाद प्रोमो में मुनव्वर फारुकी बहुत हताश दिखाई देते हैं और उसके बाद वो घर वालों से कहते हैं कि इसके बाद वो विक्की जैन से बात नहीं करने वाले।

First published on: Dec 29, 2023 04:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.