---विज्ञापन---

उर्फी जावेद का ये लुक देख लोगों ने पढ़ी हनुमान चालीसा! देखने के बाद आप भी कहेंगे बाप रे

Urfi Javed New Video In Demon Look: अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद के नए लुक ने एक बार फिर लोगों का दिमाग घुमा दिया है। उर्फी अक्सर ही ऐसी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आ जाती है जिसे देखकर कई बार तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल […]

Urfi Javed New Video In Demon Look
Image Credit : Instagram

Urfi Javed New Video In Demon Look: अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद के नए लुक ने एक बार फिर लोगों का दिमाग घुमा दिया है। उर्फी अक्सर ही ऐसी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आ जाती है जिसे देखकर कई बार तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में उर्फी ने अपने चाहने वालों को तोहफा दिया है। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

उर्फी का नया अवतार देख डर गए लोग (Urfi Javed New Video In Demon Look)

इस बार उर्फी जावेद अब तक के सबसे खतरनाक अंदाज में नजर आई हैं। वैसे तो अभी तक उर्फी सिर्फ रिवीलिंग कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में रहती थीं लेकिन अब उनका एक बेहद हटके अवतार देखने को मिला है। उर्फी ने कुछ ऐसा रूप लिया की लोग भी हैरान हो गए हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो कमेंट बॉक्स में हनुमान चालीसा भी पढ़ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इस बार उर्फी जावेद ने क्या किया है।

यह भी पढ़ें : Bhojpuri New Song: पवन सिंह के नए गाने ने उड़ाया गर्दा; झूमा उठा पूरा यूपी-बिहार

खरनाक किया मेकअप

दरअसल, इस बार वीडियो में उर्फी का शैतानी अवतार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में उर्फी बिना ब्रालेट के ब्लेजर और पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं। उनकी पूरी बॉडी पर पेंट किया हुआ है। गोल्ड की ज्वेलरी पहनकर उन्होंने अपने लुक को और भी हाईलाइट किया हुआ है। उनका हेयर स्टाइल भी एक दम यूनिक है लेकिन सबसे उनका मेकअप जो उन्हें काफी डरावना दिखा रहा है। उन्होंने अपने मुंह पर कुछ इस तरह से मेकअप किया है कि सभी लोग डर गए हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट

वहीं, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘मेरे अंदर के शैतान को बाहर निकाल रही हूं।’ यूजर्स भी लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘उसको देखकर तो चंद्रमुखी भी भाग जाए।’ तो कोई बोला, ‘ये सच में पागल है।’ एक यूजर ने वीडियो के पीछे चल रहे गाने पर कमेंट करते हुए कहा, ‘ये देखने के बाद मेरा अप्सरा पर से विश्वास उठ गया।’ एक ने लिखा, ‘मैं तो डर गया रे बाबा।’ एक ट्रोलर ने कमेंट किया, ‘अब आई तुम अपने असली रूप में।’

First published on: Oct 01, 2023 04:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.