Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: ‘तारक मेहता’ की तलाश खत्म, इस एक्टर ने ली शैलेश लोढ़ा की जगह

- Advertisement -

TMKOC: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को आखिर किसने नहीं देखा। इस शो को बच्चे-बच्चे पसंद करते है। शो ने हाल ही में 14 साल पूरे किए है और इस सीरियल की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। बीते काफी समय से शो में नए किरदार देखने को मिले। वहीं अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

‘तारक मेहता’ की तलाश खत्म

फिल्म 'ओह माय गॉड' में नजर आ चुके ये अभिनेता, अब हो सकते हैं अगले 'तारक मेहता' | Jaineeraj Rajpurohit can be replaced shailesh lodha in taarak mehta ooltah chashmah - Hindi Oneindia

चर्चा थी कि मेकर्स शो के लिए ‘तारक मेहता’ की खोच कर रहे हैं जो कि अब खत्म हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स को नए तारक मेहता मिल गए हैं। कहा जा रहा है कि इस शो के लिए एक्टर जयनीरज राजपुरोहित (Jaineeraj Rajpurohit) को चुना गया है। हालांकि मेकर्स ने अभी इस बारे में किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

शैलेश की जगह इस एक्टर की एंट्री

Jaineeraj Rajpurohit: Movies, Age, Photos, Family, Wife, Height, Birthday, Biography, Facts, Filmography, Upcoming Movies, TV, OTT, Social Media, Facebook, Instagram, Twitter, WhatsApp, Google YouTube & More » Celpox

वहीं जयनीरत की बात करे तो वो ‘ओह माय गॉड’ और ‘सलाम वेनकी’ जैसी फिल्मों में भी काम करते दिखाई दे चुके हैं। ये को एक्टर के फैंस के लिए खुशी की बात है लेकिन शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं। कहा जा रहा था कि, इस शो को उन्होंने इसलिए छोड़ा क्योंकि वो अब नए प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते थे और उन्हें अब कुछ नया करना था इसलिए ये शो छोड़ने का फैसला किया।

शैलेश लोढ़ा के फैंस को झटका

Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah: एक नहीं, बल्कि इन 3 वजहों से शैलेश लोढ़ा ने छोड़ दिया शो?

ये भी खबर थी कि वो इस की वजह से किसी और शो में काम नहीं कर पा रहे थे और उन्हें टाइमिंग मैनेज करने में परेशानी हो रही थी इसलिए उन्होंने इस शो को अलविदा कहा। आपको बता दें, शैलेश लोढ़ा ने शो में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss