--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TKSS: कनाडा पहुंचे कपिल शर्मा, पूरी टीम के साथ मस्ती करते नजर आए कॉमेडियन

- Advertisement -

Kapil Sharma And Team in Canada: कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन अपने शो की वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। हालंकि अब कुछ दिनों के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ब्रेक पर चला गया है, लेकिन इसके बावजूद भी कॉमेडी किंग सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद फिर से हर कोई उनकी ही बातें करने लगा हैं। कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम यानि कृष्णा अभिषक (Krushna Abhishek), कीकू शादा (Kiku Sharda), सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर के साथ लाइव शो करने के लिए कनाडा पहुंचे हैं, जिससे जुड़ी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह कपिल और उनक पूरी टीम एक साथ मजे कर रही है। इसी के साथ सभी एक-साथ खूब हंसी मजाक करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्रू जो साथ में हंसता है, हमेशा साथ में ही रहता है।” कपिल शर्मा की इन फोटोज को देखने के बाद अब फैंस लगातार कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। अपनी पहली फोटो में जहां कपिल शर्मा पूरी टीम के साथ हंसी-मजाक करते नजर आए तो वहीं एक फोटो में वह सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा के साथ हंसते-खिलखिलाते दिखाई दिए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने कनाडा के लिए उड़ान भरने से पहले भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ दिखाई दिए थे। इन फोटोज को शेयर करते हुए कपिल ने बताया था कि वो कनाडा में अपने फैंस से मुलाकात करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते। वहीं कपिल ने भी अपने आने वाले कनाडा शो को लेकर ये कहा था कि वो अपने इस शो में कॉमेडी का तड़का बिल्कुल वैसे ही लगाएंगे, जैसा कि वो इंडिया में लगाया करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss