---विज्ञापन---

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के लिए सरप्राइज, 6 साल बाद आई Good News

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दयाबेन एक बार फिर शो में वापसी करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद शो के मेकर्स असित मोदी ने फैंस को दी है। जिस पल से ये न्यूज सामने आई है उसी पल से फैंस इसको लेकर बेहद खुश हैं। 6 साल बाद होगी वापसी […]

taarak mehta ka ooltah chashmah, disha wakani, asit kumar modi
taarak mehta ka ooltah chashmah fame disha wakani

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दयाबेन एक बार फिर शो में वापसी करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद शो के मेकर्स असित मोदी ने फैंस को दी है। जिस पल से ये न्यूज सामने आई है उसी पल से फैंस इसको लेकर बेहद खुश हैं।

6 साल बाद होगी वापसी (TMKOC)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी इंडस्ट्री का बेहद ही फेमस शो है। इस शो की जबरदस्त पॉपुलारिटी के चलते इसने इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस शो का हर एक कैरेक्टर बेहद ही पॉपुलर रहा है। खासकर दयाबेन या दया भाभी के किरदार की तो अलग ही पॉपुलारिटी है लेकिन इस कैरेक्टर ने पिछले काफी सालों से शो से दूरी बना रखी है।

असित मोदी ने किया कन्फर्म (Asit Kumarr Modi)

दरअसल टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Wakani) ने सिटकॉम से मैटरिनीटी ब्रेक लिया था। तब से लेकर अभी तक फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अब लग रहा है फैंस का इंतजार पूरा होने वाला है। खुद असित मोदी ने सभी की फेवरेट दिशा वकानी (Disha Wakani) की शो में वापसी कंफर्म कर दी है। एक स्पेशल इवेंट में शो की खूबसूरत जर्नी का रिकैप दिखाया गया था उस दौरान असित मोदी (Asit Kumarr Modi) ने दिशा वकानी (Disha Wakani)  के कमबैक की अनाउंसमेंट की।

ये भी पढ़ेंः अब तीसरी शादी से भी तलाक ले रहे हैं राहुल महाजन ? बोलें- ‘मैं अच्छा कर रहा हूं’

लंबे ब्रेक पर थी दयाबेन (Disha Wakani)

असित मोदी (Asit Kumarr Modi) ने इस दौरान कहा- एक कलाकार जिसे कोई नहीं भूल सकता वह है ‘दयाबेन’, जिसका किरदार दिशा वकानी ने निभाया है। उन्होंने खुलासा किया कि फैंस दिशा के शो में लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी। बता दें कि दिशा वकानी (Disha Wakani) ने 24 नवंबर 2015 को बिजनेसमैन मयूर पाडिया से शादी की थी। साल 2017 में बेटी के जन्म के बाद ही एक्ट्रेस ने शो से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव ले ली थी। बाद में 2022 में दिशा ने अपने दूसरे बच्चे बेबी बॉय का वेलकम किया।

First published on: Jul 31, 2023 02:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.