---विज्ञापन---

Photos: भारती ने बेटे लक्ष्य का हैरी पॉटर स्टाइल में कराया फोटोशूट, क्यूटनेस देख सेलेब्स ने हारा दिल

Bharti Singh Son Photos: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) जब भी कॉमेडी करती हैं, तो लोग हंसी से लोट-पोट होने लगते हैं। मगर काफी दिनों से अदाकारा भारती अपनी कॉमेडी के हुनर को लेकर नहीं बल्कि अपने मदरहुड पीरियड को खुलकर जीने की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि भारती ने हर्ष […]

Bharti Singh Son Photos: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) जब भी कॉमेडी करती हैं, तो लोग हंसी से लोट-पोट होने लगते हैं। मगर काफी दिनों से अदाकारा भारती अपनी कॉमेडी के हुनर को लेकर नहीं बल्कि अपने मदरहुड पीरियड को खुलकर जीने की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि भारती ने हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) संग 3 दिसंबर 2017 को गोवा के समुद्री तट पर शादी की थी।

शादी के करीब 5 सालों बाद भारती और हर्ष 3 अप्रैल 2022 को पहली बार माता-पिता बने थे। दोनों ने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे लक्ष्य का फोटोशूट कराया है, जिसके थीम के लिए उन्होंने हैरी पॉटर स्टाइल को चुना है। भारती और हर्ष ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल से बेटे की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा है, ‘लक्ष्य सिंह लिंबाचिया पॉटर’।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि सामने आईं तस्वीरों में नन्हे लक्ष्य के सिर पर भूरे रंग की टोपी, काले रंग का राउंड फ्रेम वाला चश्मा और हाथ में छड़ी लिए बेहद प्यारे अंदाज में सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। भारती के लिटल चैंप की क्यूट तस्वीरें देख फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों ने लक्ष्य पर प्यार बरसाते हुए कमेंट करना शुरू कर दिए। एक्ट्रेस गौहर खान ने दिल वाले इमोजी के साथ ‘ब्लेस हिम’ लिखा। वहीं, शमिता शेट्टी और ईशा गुप्ता ने दिल वाले इमोजी भेजे। इसके अलावा भी कई लोगों ने अपना प्यार बरसाया।

First published on: Jul 17, 2022 02:43 PM